30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोतीपुर के प्रखंड अध्यक्ष बने अशोक राय, पवन प्रतापी सचिव

बिहार राज्य प्राथमिक शिक्षक संघ की मोतीपुर इकाई ने शनिवार को बैठक कर अपने पुरानी कमेटी को भंग कर दिया है. साथ ही 21 सदस्यीय नयी कमेटी का गठन भी कर दिया है.

बिहार राज्य प्राथमिक शिक्षक संघ की प्रखंड इकाई का चुनाव पहले पुरानी कमेटी को किया गया भंग, नयी कमेटी 21 सदस्यीय प्रतिनिधि, मोतीपुर बिहार राज्य प्राथमिक शिक्षक संघ की मोतीपुर इकाई ने शनिवार को बैठक कर अपने पुरानी कमेटी को भंग कर दिया है. साथ ही 21 सदस्यीय नयी कमेटी का गठन भी कर दिया है. इसके लिए शनिवार को ही प्रखंड के मध्य विद्यालय महमदपुर बलमी में संगठन की बैठक निवर्तमान अध्यक्ष सुरेश कुमार सुमन की अध्यक्षता में की गयी. नयी गठित कमेटी में प्राथमिक विद्यालय सिसवा में पदस्थापित शिक्षक अशोक कुमार राय को अध्यक्ष और मध्य विद्यालय बिरहीमा बाजार में पदस्थापित शिक्षक पवन कुमार प्रतापी को सचिव चुना गया. इसके अलावा संगठन में एक वरीय उपाध्यक्ष सहित पांच उपाध्यक्ष और पांच उप सचिव का चुनाव हुआ. दो कार्यालय सचिव, एक कोषाध्यक्ष, एक अंकेक्षक, दो मीडिया प्रभारी और एक सोशल मीडिया प्रभारी का भी चयन किया गया है. अध्यक्ष पद पर चयन के बाद अशोक कुमार राय ने कहा कि जिस विश्वास से शिक्षकों ने उन्हें जवाबदेही सौंपी है, वह उसका पूरी ईमानदारी से पालन करेंगे. शिक्षकों की समस्याओं का समाधान उनकी पहली प्राथमिकता होगी. वहीं सचिव पवन कुमार प्रतापी ने कहा कि शिक्षकों का शोषण करने वालों के खिलाफ संघ व संगठन लड़ाई लड़ेगा. कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ शिक्षक भुवन रंजन आर्य ने किया. बैठक में रामजन्म सिह, प्रकाश कुमार, इंद्रभूषण, शैलेन्द्र सिह, रेणु शाही, विकास कुमार, विनोद कुमार, सुरेश कुमार सिंह निराला, संजय सिह, राखी कुमारी, अशोक मिश्र, योगेंद्र राय, संजीव श्रीवास्तव, सरफराज अहमद, विनोद राम, शशि शेखर सहित सैकड़ों शिक्षक उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें