24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बस की ठोकर से युवक गंभीर रूप से घायल, पीएमसीएच रेफर

पातेपुर थाना क्षेत्र के महुआ-ताजपुर मार्ग के मालपुर मंदिर के पास तेज रफ्तार बस की ठोकर से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर जुटे लोगों ने घायल युवक को इलाज के लिए ताजपुर के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया.

पातेपुर. पातेपुर थाना क्षेत्र के महुआ-ताजपुर मार्ग के मालपुर मंदिर के पास तेज रफ्तार बस की ठोकर से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर जुटे लोगों ने घायल युवक को इलाज के लिए ताजपुर के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया. वहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. वहीं घटना से आक्रोशित लोगों ने महुआ-ताजपुर मार्ग को घटनास्थल के पास जाम कर दिया. सड़क जाम की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन लोग नहीं माने तथा लगभग एक घंटे तक सड़क जाम रखा. स्थानीय जनप्रतिनिधियों की पहल पर पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा कर शांत कराया.

जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम महुआ-ताजपुर मार्ग के मालपुर चौक निवासी 35 वर्षीय राजेश साह अपने घर के पास सड़क किनारे खड़ा था. इसी दौरान ताजपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार बस ने ओवरटेक करने के दौरान युवक को धक्का मार दिया. हादसे के बाद भाग रहे बस को लोगों ने खदेड़कर बस को पकड़ लिया. लेकिन बस का चालक एवं अन्य कर्मी लोगों को चकमा देकर भागने में सफल रहा. स्थानीय लोगों की मदद से घायल को ताजपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया. बताया गया कि घटना से आक्रोशित लोगों ने घटना स्थल के पास मार्ग को जाम कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष शिवेंद्र नारायण सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच कर स्थानीय जनप्रतिनिधियों के सहयोग से लोगों को समझा कर शांत कराया. थानाध्यक्ष ने बताया कि मालपुर गांव में बस की ठोकर से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. लोगों ने थोड़ी देर के लिए सड़क जाम कर दिया था, लेकिन समझा कर लोगों को शांत करा दिया गया. पुलिस बस को कब्जे में ले लिया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें