23.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

साकची कुंती टावर के बेसमेंट में अवैध निर्माण को जमशेदपुर अक्षेस ने तोड़ा

भवनों के बेसमेंट को व्यावसायिक रूप से इस्तेमाल करनेवाले लोगों पर गाज

वरीय संवाददाता, जमशेदपुर: बेसमेंट के अंदर तक जेसीबी जाने का रास्ता नहीं होने से मजदूरों को लगाया गया. जमशेदपुर अधिसूचित क्षेत्र समिति ने शनिवार को नक्शा विचलन के खिलाफ साकची कालीमाटी रोड स्थित कुंती टावर में अभियान चलाया. इस दौरान बेसमेंट में बने गोदाम, दुकानों को मजदूरों की मदद से तोड़ा.

नक्शा विचलन को लेकर साकची निवासी ने झारखंड हाइकोर्ट में जनहित याचिका (2078 /2018) दाखिल की है. हाइकोर्ट के न्यायाधीश रंगन मुखोपाध्याय और न्यायाधीश दीपक रौशन की पीठ ने दायर जनहित याचिका में सुनवाई के दौरान जमशेदपुर अक्षेस को बेसमेंट को पार्किंग एरिया में तब्दील कराने का आदेश दिया है. अभियान के दौरान संभावित विरोध को देखते हुए धालभूम एसडीओ पारूल सिंह के आदेश से जमशेदपुर अंचल के सीओ मनोज कुमार को वरीय दंडाधिकारी, लधु वितरणी प्रमंडल के कनीय अभियंता उत्तम सिंह मुंडा और उनके सहयोगी के तौर पर जमशेदपुर अक्षेस के अभियंता मो जियाउल हक, संजय कुमार को प्रतिनियुक्त किया था. साकची पुलिस, सशस्त बल के साथ अधिकारी सुबह 11:30 बजे कालीमाटी रोड साकची स्थित कुंती देवी, जेपी सिंह, होल्डिंग नंबर 341 काशीडीह बस्ती पहुंचे. इसके बाद बेसमेंट में बने गोदामों, दुकानों को तोड़ने की कार्रवाई शुरू की. बेसमेंट के अंदर तक जेसीबी जाने का रास्ता नहीं होने से मजदूरों को लगा बेसमेंट में बनी दुकानों, गोदाम को तोड़ा गया.

Read Also : बर्मामाइंस : तेज धूप में दो घंटे तक लगा जाम, राहगीर परेशान

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें