23.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाजपा कार्यालय में लगी आग, गरमायी राजनीति

आरोपों को तृणमूल ने सिरे से नकार दिया है. दुर्गापुर के न्यू टाउनशिप थाना क्षेत्र के एबीएल टाउनशिप में राष्ट्रीय राजमार्ग-19 पर भाजपा के अस्थायी पार्टी कार्यालय में शुक्रवार रात किसी ने आग लगा दी, जिसमें वहां का एक हिस्सा जल गया.

दुर्गापुर. आम चुनाव के बाद हुई हिंसा से दुर्गापुर में फिर दहशत का माहौल है. भाजपा विधायक के कार्यालय पर हमले के बाद सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर भगवा पार्टी के दफ्तर में आग लगाने का आरोप लगा है. हालांकि, आरोपों को तृणमूल ने सिरे से नकार दिया है. दुर्गापुर के न्यू टाउनशिप थाना क्षेत्र के एबीएल टाउनशिप में राष्ट्रीय राजमार्ग-19 पर भाजपा के अस्थायी पार्टी कार्यालय में शुक्रवार रात किसी ने आग लगा दी, जिसमें वहां का एक हिस्सा जल गया. आरोप की सुई तृणमूल समर्थित उपद्रवियों पर है. इधर, शनिवार सुबह जैसे ही घटना का पता चला, भाजपाइयों का गुस्सा फूट पड़ा. बर्दवान-दुर्गापुर में भाजयुमो के उपाध्यक्ष तरुण दास ने आरोप लगाया कि इस लोकसभा क्षेत्र से नहीं जीतने के बावजूद भाजपा ने दुर्गापुर पश्चिम व पूर्व विधानसभा क्षेत्र के ज्यादातर वार्डों में आगे रही. इसलिए आरोप के अनुसार भाजपा कार्यकर्ताओं का मनोबल तोड़ने के लिए सत्ताधारी पार्टी के उपद्रवी भगवा कार्यालय में आग लगा रहे हैं. पुलिस प्रशासन को कठघरे में खड़ा करते हुए भाजपा नेता ने कहा कि पुलिस हर रात एनएच-19 पर गश्त कर रही है, लेकिन इसके बाद भी आग लगने की यह घटना कैसे हो गयी? उन्होंने आरोपियों पर कड़ी कार्यवाई की मांग करते हुए कहा कि चाहे जो भी हो नगर निगम चुनाव में भाजपा की जीत निश्चित है. इस बाबत पश्चिम बर्दवान तृणमूल के जिला उपाध्यक्ष उत्तम मुखर्जी ने कहा कि बर्दवान-दुर्गापुर लोकसभा क्षेत्र में भाजपा भारी अंतर से हार गयी. तब से भाजपा में उठापटक चल रही है, अंदरूनी संघर्ष बढ़ता जा रहा है. उसी के नतीजे के रूप में आगजनी की घटना सामने आयी है. अंदरूनी कलह को दबाने के लिए भाजपा वाले तृणमूल पर आरोप मढ़ रहे हैं. मालूम रहे कि गत बुधवार रात भाजपा विधायक लखन घरुई के कार्यालय में तोड़फोड़ की गयी थी, विधायक कार्यालय का कंप्यूटर प्रिंटर, अहम दस्तावेज व विधायक के पैड लेकर बदमाश भाग गये, वहां की अलमारी व फर्नीचर भी तोड़ दिये. वहां के सैकड़ों मीटर दूर भाजपा के पार्टी कार्यालय का दरवाजा भी उपद्रवियों ने तोड़ने की कोशिश की.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें