28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

यूपी-बिहार के चेकपोस्ट पर पुलिस ने बढ़ायी सख्ती, आठ शराब तस्कर समेत 24 धराये

लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद जिलेभर में आदर्श आचार संहिता और धारा 144 हटा दी गयी. चुनाव के बाद पुलिस भी एक्शन मोड में आ गयी है. एसपी स्वर्ण प्रभात के निर्देश पर जिलेभर में पुलिस ने शराब के खिलाफ अभियान चलाया.

गोपालगंज. लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद जिलेभर में आदर्श आचार संहिता और धारा 144 हटा दी गयी. चुनाव के बाद पुलिस भी एक्शन मोड में आ गयी है. एसपी स्वर्ण प्रभात के निर्देश पर जिलेभर में पुलिस ने शराब के खिलाफ अभियान चलाया. यूपी-बिहार की सीमा से लेकर चेकपोस्ट और गंडक नदी के इलाके में छापेमारी अभियान चलाया गया. पुलिस के छापेमारी अभियान में आठ शराब तस्कर पकड़े गये और 16 शराबियों को गिरफ्तार किया गया. अभियान में भारी मात्रा में शराब भी बरामद की गयी है. पुलिस कार्यालय से जारी रिपोर्ट के अनुसार यूपी-बिहार की सीमा पर कुचायकोट थाने की पुलिस ने ज्यादा गिरफ्तारी की. यहां एक बोलेरो से 377 लीटर शराब बरामद की गयी. इसके अलावा आठ तस्करों को अलग-अलग इलाकों से गिरफ्तार किया गया. वहीं, यूपी से शराब पीकर लौट रहे 16 शराबियों को पकड़ा गया. ब्रेथ एनेलाइजर मशीन की जांच में सभी नशेड़ी पकड़े गये. एसपी ने कहा कि शराब समेत मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ पुलिस का अभियान लगातार जारी रहेगा. पुलिस की कार्रवाई में तीन बाइक, एक बोलेरो काे जब्त किया गया है. इधर, उत्पाद अधीक्षक अमृतेश कुमार ने कहा कि यूपी-बिहार की सीमा पर उत्पाद चौकी पर सख्ती से जांच की जा रही है. बस में आनेवाले यात्रियों के सामान की भी तलाशी ली जा रही है. वहीं, गंडक नदी के दियारा इलाके में महम्मदपुर में खुले उत्पाद थाने की टीम सर्च अभियान चला रही है. उन्होंने कहा कि यूपी-बिहार की सीमा पर बनाये गये पगरा चेकपोस्ट, एकडंगा, बलथरी समेत सभी सात चेकपोस्ट पर निगरानी बढ़ा दी गयी है. पुलिस और उत्पाद टीम की कार्रवाई से शराब तस्करों में हड़कंप मचा हुआ है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें