28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लक्ष्य के अनुरूप योजनाओं का क्रियान्वयन सुनिश्चित करें

समाहरणालय के सभाकक्ष में शनिवार को डीसी नमन प्रियेश लकड़ा ने विधि-व्यवस्था समेत विभिन्न विकास योजनाओं की समीक्षा की. इस दौरान डीसी श्री लकड़ा ने योजनाओं की विभागवार समीक्षा की.

शासन. विधि-व्यवस्था व विकास योजनाओं की डीसी ने की समीक्षा, दिये कई निर्देश

गिरिडीह. समाहरणालय के सभाकक्ष में शनिवार को डीसी नमन प्रियेश लकड़ा ने विधि-व्यवस्था समेत विभिन्न विकास योजनाओं की समीक्षा की. इस दौरान डीसी श्री लकड़ा ने योजनाओं की विभागवार समीक्षा की तथा संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशानिर्देश दिये. इस दौरान उन्होंने तय लक्ष्य के अनुरूप योजनाओं का क्रियान्वयन सुनिश्चित करने का निर्देश दिया.

सहयोग और समन्वय की अपील :

डीसी ने विधि-व्यवस्था को लेकर सभी एसडीओ, एसडीपीओ तथा सभी बीडीओ, सीओ, थाना प्रभारी से जानकारी प्राप्त की तथा इस संबंध में उचित निर्देश दिये. उन्होंने आपसी समन्वय बनाकर कार्य करने की अपील की. कहा कि अभी निर्वाचन जैसा महत्वपूर्ण कार्य सफलतापूर्वक संपन्न हुआ है. उन्होंने आगे भी पूरी पारदर्शिता व जवाबदेही के साथ काम करने का आग्रह किया. डीसी ने कहा कि सभी अधिकारियों को सहयोग और समन्वय के साथ कार्य करने की आवश्यकता है ताकि तेजी से योजनाएं पूरी की जा सके. आम लोगों को योजनाओं से लाभान्वित करने के लिए इसके पारदर्शी क्रियान्वयन पर बल दिया.

इनकी थी उपस्थिति : बैठक में डीडीसी, उप नगर आयुक्त, एसी, सभी एसडीओ, सभी एसडीपीओ, डीएसडब्ल्यूओ, डीडब्ल्यूओ, डीएओ, सभी बीडीओ व सीओ, सभी बीपीओ, रोजगार सेवक समेत अन्य संबंधित अधिकारी व कर्मी उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें