22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चाकुलिया. हमारी खामियों से चुनाव में मिली हार : समीर

लोकसभा चुनाव में हार को लेकर समीर मोहंती ने समीक्षा की.

चाकुलिया. चाकुलिया डाक बंगला में बैठक कर लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन प्रत्याशी समीर मोहंती की हुई हार की समीक्षा की गयी. जिसकी अधयक्षता प्रखंड अध्यक्ष सह प्रमुख धनंजय करुणामय ने की. मुख्य अतिथि के रूप में प्रत्याशी सह बहरागोड़ा विधायक समीर मोहंती शामिल हुए. इस दौरान बूथों पर मिले वोटों की समीक्षा में चुनाव में मिली हार के कई कारण सामने आये. जिसमें बूथ मैनेजमेंट में कमी, विकास योजनाओं का व्यवस्थित तरीके से बंटवारा न होना आदि शामिल रहे. विधायक समीर ने कहा कि जिस-जिस बूथ में वोट कम मिले हैं, उन सभी बूथों में खुद जाकर बैठक करेंगे. साथ ही प्रत्येक बूथ कमेटी का पुनर्गठन करेंगे. हर पंचायत में कम से कम महीने में एक बैठक कर उन पंचायत के लोगों से सीधा संवाद कर सभी समस्याओं को समाधान करने का प्रयास करेंगे. कार्यकर्ताओं की मांग पर उन्होंने अपने फंड से योजना की स्वीकृति देने का काम किया है. हार का मुख्य कारण विकास कार्य प्रभावित होना नहीं है, बल्कि हमारी कमियों के कारण चुनाव में हार का सामना करना पड़ा है.

कार्यकर्ता विकास कार्यों को सही ढंग से नहीं रख पाये

समीर ने कहा पार्टी के कार्यकर्ता राज्य सरकार और उनके द्वारा किए गये विकास कार्यों को सही ढंग से जनता के समक्ष नहीं रख पाये. छह माह बाद विधानसभा चुनाव होना है. सभी कार्यकर्ता अभी से ही लोकसभा चुनाव में हुई चूक से सीख लेकर और भी मजबूत होकर क्षेत्र में सरकार द्वारा किए गये विकास कार्यों का प्रचार-प्रसार कर लोगों को जागरूक करें. मौके पर बलराम महतो, घनश्याम महतो, श्याम मांडी, राकेश मोहंती, गोपन परिहारी, अमर हांसदा, पिंटू महतो, समीर दास, शिवचरण हांसदा, विशाल बारिक, मदन मोहन हेंब्रम, सुंदर हेम्ब्रम, पुलक रंजन महापात्र आदि उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें