28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कोलकाता से पुरी जा रही बस की ट्रक से भिड़ंत, चालक व खलासी की मौत

कोलकाता से पर्यटकों को लेकर पुरी जा रही एक बस शनिवार सुबह सीमेंट लदे ट्रक से जा टकरायी. इस दुर्घटना में बस के चालक व खलासी की मौत हो गयी है.

भुवनेश्वर. कोलकाता से पर्यटकों को लेकर पुरी जा रही एक बस शनिवार सुबह सीमेंट लदे ट्रक से जा टकरायी. इस दुर्घटना में बस के चालक व खलासी की मौत हो गयी है. जबकि करीब 20 लोग घायल हुए हैं. सभी को पहले स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. जहां से सात को एससीबी मेडिकल कॉलेज व अस्पताल रेफर किया गया. जाजपुर जिले के बड़चणा थाना अंतर्गत कांधेई चौक के पास तड़के करीब चार बजे यह दुर्घटना हुई. बड़चणा थाना अधिकारी शरत पात्रा ने कहा कि तड़के 3:45 बजे दुर्घटना हुई. इसकी सूचना पर नाइट तथा एनएच पेट्रोलिंग टीमें मौके पर पहुंची. उक्त बस में करीब 60 यात्री सवा थे. दुर्घटना के बाद बस में आग लग गयी थी. अग्निशमन टीम ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया और दो शवों को बाहर निकाला गया. उन्होंने कहा कि हमने बस की खिड़की तोड़ कर कुछ यात्रियों को बाहर निकाला. गंभीर रूप से घायल सात यात्रियों को एससीबी मेडिकल कॉलेज व अस्पताल रेफर किया गया है. पुलिस इस मामले में प्राथमिक दर्ज कर दुर्घटना के कारणों का पता लगाने में जुटी है.

जलेश्वर में बस पलटी, 15 घायल, छह गंभीर

भुवनेश्वर. बालेश्वर जिले के जलेश्वर में एक बस पलट जाने से कम से कम 15 यात्री घायल हुए हैं. इनमें से छह की हालत गंभीर बतायी जा रही है. दुर्घटना एनएच-16 पर नयागढ़ के पास हुई. दुर्घटनाग्रस्त बस भुवनेश्वर से कोलकाता जा रही थी. नयागढ़ के पास बस अनियंत्रित होकर पलट गयी. सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

कटक में मो बस को ट्रक ने मारी टक्कर, नौ महिलाओं समेत 16 घायल

भुवनेश्वर. कटक जिले के बाहरी इलाके तेलेंगपेठा में मो बस को एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में नौ महिलाओं समेत कुल 16 लोग घायल हुए हैं. इस दुर्घटना में घायल नौ महिलाओं और सात पुरुषों को चिकित्सा के लिए एससीबी मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दुर्घटना शनिवार दोपहर में हुई. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें