25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शराब की डिलेवरी देने जा रहा तस्कर बाइक छोड़ हुआ फरार

फरार तस्कर व बाइक मालिक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज

हवेली खड़गपुर. खड़गपुर थाना पुलिस ने शनिवार को गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के रमनकाबाद गांव से एक पैशन प्रो बाइक पर बंधे डब्बे से दस लीटर महुआ शराब बरामद की है. जबकि तस्कर बाइक छोड़ कर फरार हो गया. वहीं पुलिस ने फरार तस्कर व बाइक मालिक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कार्रवाई प्रारंभ कर दी है. प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि रमनकाबाद गांव होकर एक व्यक्ति पैशन प्रो बाइक से शराब की डिलीवरी देने जा रहा है. इसी सूचना पर खड़गपुर पुलिस रमनकाबाद गांव पहुंची, तो एक व्यक्ति बाइक पर सवार होकर आ रहा है. इसके पीछे एक प्लास्टिक का डब्बा बंधा हुआ है. बाइक सवार दूर से ही पुलिस को देखकर अपनी बाइक खड़ी कर भागने लगा. तब पुलिस जवानों ने उसका पीछा किया, लेकिन वह भागने में सफल रहा. वहीं जवानों ने बाइक पर बंधे डब्बे से 10 लीटर महुआ शराब बरामद की और बाइक को जब्त कर लिया. इस मामले में फरार शराब तस्कर रमनकाबाद गांव निवासी रामजी प्रसाद के पुत्र सुधार कुमार व बाइक मालिक के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

दो शराबी गिरफ्तार: हवेली खड़गपुर.

खड़गपुर पुलिस ने अनुमंडल कार्यलय रोड से दो शराबी को हंगामा करते हुए गिरफ्तार किया है. इस संबंध में थानाध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि नगर परिषद क्षेत्र के मधुबन दरियापुर गांव निवासी संतोष सिंह तथा भलुआकोल गांव निवासी राजीव प्रसाद को अनुमंडलय कार्यालय रोड से नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया. दोनों की ब्रेथ एनालाइजर से जांच में शराब सेवन की पुष्टि हुई. इसके बाद दोनों शराबी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

शराबी गिरफ्तार: बरियारपुर.

बरियारपुर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव से पुलिस ने शनिवार को एक शराबी को हंगामा करते हुए गिरफ्तार किया. इस संदर्भ में प्रभारी थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि कल्याणपुर गांव में एक शराब हंगामा कर रहा है. इसी सूचना पर कार्रवाई में कल्याणपुर गांव निवासी दीपक कुमार सिंह को गिरफ्तार किया गया, जिसे न्यायिक हिरासत में मुंगेर भेज दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें