28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhagalpur News : अलीगंज रेलवे ट्रैक के पास घायल मिले दो लोग, युवक की मौत, युवती गंभीर

बबरगंज थाना क्षेत्र के अलीगंज रेलवे ट्रैक पर गुमटी के पास एक युवक और युवती गंभीर रूप से घायल अवस्था में देखे गये. जब तक दोनों को इलाज के लिए ले जाया जाता, युवक की मौत मौके पर ही हो गयी.

बबरगंज थाना क्षेत्र के अलीगंज रेलवे ट्रैक पर गुमटी के पास एक युवक और युवती गंभीर रूप से घायल अवस्था में देखे गये. जब तक दोनों को इलाज के लिए ले जाया जाता, युवक की मौत मौके पर ही हो गयी. जबकि गंभीर रूप से घायल युवती को इलाज के लिए जेएलएनएमसीएच मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां युवती का इलाज आइसीयू में किया जा रहा है. समाचार लिखे जाने तक युवती की स्थिति गंभीर बनी हुई थी और वह पूरी तरह से बेसुध थी. युवती के चेहरे व सिर पर गंभीर चोटें आयी हैं. वह काले पर सफेद छींटदार टीशर्ट और स्लेटी रंग की छींट जिंस पहनी हुई है, जबकि मृत युवक सिर्फ काले रंग की जींस और पीले रंग की शर्ट में है. शर्ट के सभी बटन खुले थे. मृत युवक के दायें हाथ में सुरजीत व एस.के का टैटू बना है. जबकि उसके चेहरे पर तीन से चार जगहों पर गंभीर जख्म हैं और हाथ समेत शरीर के अन्य हिस्सों पर भी जख्म हैं. दोनों के पास से किसी भी प्रकार का अन्य सामान नहीं मिला है. दोनों के चप्पल या जूते भी घटनास्थल से नहीं मिले हैं.

ट्रेन से धक्का देकर दोनों को गिराये जाने की है आशंका

स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह जब उनलोगों ने देखा तो दोनों की सांसें चल रही थी. सूचना पुलिस को दी गयी. जब तक पुलिस मौके पर पहुंची युवक की मौत हो गयी थी. बबरगंज थाना पुलिस ने युवक के शव को अस्पताल के शवगृह में रखा है. आशंका है कि ट्रेन से धक्का दे कर दोनों को गिराया गया होगा. बबरगंज थानेदार रविशंकर कुमार ने बताया कि पुलिस प्रथम चरण में घायल युवक के शव का शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है जबकि दूसरी तरफ युवती के भी होश में आने का इंतजार है. युवक के शव को अगले 72 घंटे तक पहचान के लिए रखा जाएगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें