26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चोरी हुए 10 लाख के लोहे के स्क्रैप के साथ तीन गिरफ्तार

फतुहा. दीदारगंज थाना क्षेत्र से चोरी हुए दस लाख के लोहे का स्क्रैप दीदारगंज पुलिस ने 48 घंटे में ट्रक समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

फतुहा. दीदारगंज थाना क्षेत्र से चोरी हुए दस लाख के लोहे का स्क्रैप दीदारगंज पुलिस ने 48 घंटे में ट्रक समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया. घटना की जानकारी देते हुए फतुहा डीएसपी वन निखिल कुमार ने बताया कि पश्चिम बंगाल राज्य के सिलीगुड़ी से पटना सिटी के लिए ट्रक पर लाद कर 10 लाख से ज्यादा के लोहे का स्क्रैप माल पटना सिटी निर्धारित समय पर नहीं पहुंच पाया इसको लेकर 6 जून को पटना सिटी के चौक थाना निवासी आकाश अग्रवाल ने दीदारगंज थाने में अपने माल चोरी होने की प्राथमिक की दर्ज कराई. प्राथमिक दर्ज होते ही फतुहा डीएसपी निखिल कुमार के नेतृत्व में दीदारगंज थाना के पुलिस के साथ एक टीम का गठन कर में मैन्युअल इंफार्मेशन और तकनीकी आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए 48 घंटे में इस कांड का खुलासा कर दिया. चोरी हुए आठ हजार चार सौ बीस किलो लोहे का स्क्रैप लदे ट्रक को समस्तीपुर से बरामद कर लिया गया, साथ में तीन अभियुक्त समस्तीपुर के हलई थाना क्षेत्र के दीपक कुमार, वैशाली जिला के महुआ थाना के मुबारक निवासी मदन राय और बेलगांव थाना के पातेपूर इमादपुर निवासी धर्मेंद्र यादव को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया. इस छापेमारी में डीएसपी निखिल कुमार, दीदार गंज थानाध्यक्ष मिथलेश कुमार, सुजीत कुमार, सुनील कुमार सिंह, ललन किशोर यादव, निवास कुमार पंडित और रोहित कुमार शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें