29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वनकर्मी व परिजनों को कमरे में बंद कर दस लाख की चोरी

दानापुर. नगर में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. रूपसपुर थाने के अर्पणा बैंक कॉलोनी रोड 16 में चोरों ने दस लाख की संपत्ति चोरी कर ली.

दानापुर. नगर में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. रूपसपुर थाने के अर्पणा बैंक कॉलोनी रोड 16 में चोरों ने दस लाख की सपंत्ति चोरी कर ली. बताया जाता है कि वनकर्मी दिनकार कुमार परिवार के साथ सो रहे थे. देर रात पड़ोसी वर्मा की चहारदीवारी के सहारे खिड़की का ग्रील खोलकर घर में घुसे और गृहस्वामी जिस कमरे में सो रहे थे उसको बाहर से कुंडी बंद कर ग्राउंड फ्लोर में भाई के कमरे को भी बाहर से बंद कर दिया था. चोरों ने दो कमरे को आराम से खंगाला दिया और कमरे में रखे गोदरेज व आलमीरा का लॉक तोड़कर पौने पांच लाख नकद, लैपटाॅप, कीमती घड़ी, जेवरात समेत कीमती सामान समेत करीब दस लाख की संपत्ति चोरी कर ले गये. गृहस्वामी दिनकार कुमार ने बताया कि देर रात करीब सवा दो बजे खटपट की आवाज सुनाई दी तो नींद खुली. जब दरवाजा खोलने गये तो कमरे का दरवाजा बाहर से बंद था. आवाज देकर पूछा कि कौन हो तो बाहर से कहा कि मरना है तो खोल देते हैं. मैंने खिड़की खोलकर चोर-चोर हल्ला किया तो कॉलोनी के लोगों जुटे गये. तब तक चोर भाग निकले. गृहस्वामी दिनकार ने बताया कि गोदरेज व अलमीरा में रखे पौने पांच लाख नकदी सहित करीब दस लाख की संपत्ति पर हाथ साफ करने में चोर सफल रहे. उन्होंने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में चार चोरों की तस्वीर कैद हो गया है. इसकी सूचना देर रात डायल 112 को किया तो पुलिस आयी थी. कॉलोनी के लोगों ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बगल के अभिमन्यु नगर मुसहरी टोला संतोष व एक अन्य को पकड़कर पुलिस के हवाले किया है. गिरफ्तार संतोष ने सुजीत पर चोरी करने की बात कही है. इसके बाद भी पुलिस ने अभी तक घटनास्थल का निरीक्षण नहीं किया और नहीं सुजीत की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की. थानाध्यक्ष रणविजय कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है. कॉलोनी के लोगों ने दो चोरों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें