25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बांसबेड़िया : लोगों के साथ मिल पार्षद ने किया चेयरमैन का घेराव

लोकसभा चुनाव में हुगली सीट से तृणमूल उम्मीदवार रचना बनर्जी विजयी हुईं, लेकिन चुंचुड़ा,सप्तग्राम और बालागढ़ विधानसभा क्षेत्र से उन्हें हार का सामना करना पड़ा.

इलाके में तृणमूल को कम वोट मिलने का मामला प्रतिनिधि, हुगली. लोकसभा चुनाव में हुगली सीट से तृणमूल उम्मीदवार रचना बनर्जी विजयी हुईं, लेकिन चुंचुड़ा,सप्तग्राम और बालागढ़ विधानसभा क्षेत्र से उन्हें हार का सामना करना पड़ा. साथ ही बांसबेड़िया नगरपालिका के 22 वार्डों में से 19 वार्डों में भी यही स्थिति रही. इसके लेकर चुंचुड़ा में कुछ पंचायतों के प्रधान और उप प्रधान ने शुक्रवार को इस्तीफा दे दिया. शनिवार को प्रधान बेला मांझी के खिलाफ वसूली का आरोप लगाते उन्हें बर्खास्त करने की मांग पर पोस्टरबाजी की गयी. इधर, इस हार को लेकर बांसबेड़िया नगरपालिका में चेयरमैन आदित्य नियोगी का सात नंबर वार्ड के पार्षद अमित घोष सहित वार्ड के लोगों ने सुबह घेराव कर दिया. खबर लिखे जाने तक घेराव जारी था. गौरतलब है कि इस बार के चुनाव में सप्तग्राम विधानसभा के बांसबेड़िया नगरपालिका के 22 वार्डों में से 19 वार्डों में तृणमूल को 11,000 से अधिक वोटों से हार का सामना करना पड़ा है, जिसका जिम्मेदार चेयरमैन आदित्य नियोगी को बताते हुए वार्ड सात के पार्षद अमित घोष ने उनका घेराव कर प्रदर्शन कर दिया. बताया गया है कि नगरपालिका चुनाव के बाद से ही अमित घोष को निष्क्रिय कर दिया गया था. उनसे वार्ड ऑफिस की चाबी भी ले ली गयी थी और वार्ड संचालन 15 नंबर वार्ड के पार्षद अमित विश्वास को सौंपा गया था. लेकिन आरोप है कि लोगों को सेवा नहीं मिल रही है और वार्ड 15 से चुनाव में तृणमूल दो हजार मतों से पीछे रही. जब यह शिकायत लेकर वार्ड के लोग पार्षद अमित घोष के पास गये, तो अमित घोष ने उन्हें साथ लेकर चेयरमैन आदित्य नियोगी का घेराव कर दिया. इधर, आदित्य नियोगी ने इस बारे में कुछ भी कहने से इंकार कर दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें