24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Modi 3.0 Cabinet: मोदी कैबिनेट में इन पुराने चेहरों की हो सकती है वापसी!

नरेंद्र मोदी के नए कैबिनेट में नए चेहरों पर चर्चा तेज हो गइ है. इस बीच खबर है कि कुछ पुराने चेहरें इस कैबिनेट का हिस्सा रहेंगे.

नरेंद्र मोदी तीसरी बार आज राष्ट्रपति भवन में पीएम पद की शपथ ग्रहण करेंगे. तीसरी बार पीएम पद की शपथ लेने वाले मोदी दूसरे राजनेता होंगे. इससे पहले जवाहरलाल नेहरू ऐसा करने वाले पहले राजनेता बन चुके हैं. वह आज 7:15 में पीएम पद की शपथ लेंगे. वहीं, चर्चा तेज है कि उनके साथ कुछ पुराने चेहरे रिपीट होंगे. मोदी 3.0 मंत्रीमंडल में राजनाथ सिंह, अमित शाह का शामिल होना तय माना जा रहा है. वहीं, पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान, बसवराज बोम्मई, मनोहरलाल खट्टर और सर्बानंद सोनोवाल भी सरकार में शामिल होने के लिए प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं. मोदी 3.0 में कैबिनेट का स्वरूप कैसा होगा इसे लेकर अभी आधिकारिक तौर पर कुछ सामने नहीं आया है और अटकलें ही लगाई जा रही हैं. इस बीच टीडीपी ने अपने कोटे के मंत्रियों के नाम की घोषणा कर दी है. इस बीच टीडीपी के कोटे के मंत्रियों के नाम सामने आ गए हैं. टीडीपी को मोदी 3.0 मंत्रिपरिषद में एक कैबिनेट और एक राज्य मंत्री का बर्थ मिला है. तीन बार के सांसद राम मोहन नायडू टीडीपी कोटे से नवगठित केंद्रीय मंत्रिमंडल में कैबिनेट मंत्री होंगे और पी चन्द्रशेखर पेम्मासानी राज्य मंत्री होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें