28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

PM Modi Oath Ceremony live: शपथ ग्रहण समारोह का लाइव यहां देखें

PM Modi Oath Ceremony live: नरेंद्र मोदी तीसरी बाद शपथ लेने वाले हैं. शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन राष्ट्रपति भवन में किया गया है. जिसमें बड़ी संख्या में लोग पहुंचे हैं.

PM Modi Oath Ceremony live: शपथ ग्रहण समारोह का लाइव प्रसारण आप प्रभात खबर डॉट कॉम पर भी देख सकते हैं. मोदी की नई टीम में पूराने साथी भी नजर आएंगे. जिसमें राजनाथ सिंह, अमित शाह, नितिन गडकरी शामिल हैं.

सरकार बहुमत से और देश सर्वमत से चलता है: प्रधानमंत्री मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को कहा था कि वह अगली सरकार के सभी फैसलों में सर्वसम्मति सुनिश्चित करने का प्रयास करेंगे और उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सत्ता पाने के लिए किया गया कुछ दलों का गठबंधन नहीं है, बल्कि यह ‘राष्ट्र प्रथम’ के सिद्धांत के लिए प्रतिबद्ध एक स्वाभाविक गठबंधन है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत राजग की ओर से तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए नेता चुने जाने के बाद मोदी ने कहा कि अगले कार्यकाल में उनकी सरकार अगले 10 साल में सुशासन, विकास, जीवन की गुणवत्ता और आम नागरिकों के जीवन में न्यूनतम हस्तक्षेप पर ध्यान केंद्रित करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें