27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भागलपुर में अगवा कर दो भाइयों की हत्या, शव तालाब में फेंका, एक साल पहले मिली थी धमकी

भागलपुर में रविवार को दो भाइयों की लाश पोखर में मिलने से हड़कंप मच गया. दोनों शनिवार को टहलने निकले थे और वापस घर नहीं लौटे. एक भाई 10 साल का है और दूसरा 15 साल का.

Bihar Crime : भागलपुर के कहलगांव थाना क्षेत्र के देवीपुर स्थित सिकटी तालाब में रविवार की सुबह करीब पांच बजे नंदलालपुर चांदनी चौक निवासी दो सगे भाइयों का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. शनिवार की सुबह 10 बजे से लापता होने के बाद परिजनों ने अपने स्तर पर ही दोनों भाइयों की खोजबीन शुरू कर दी थी. जिसके बाद रविवार की सुबह खुद परिजनों ने तालाब के पानी में दोनों किशोरों का शव देखा इसकी सूचना कहलगांव पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

एक साल पहले दी थी धमकी

मृतक नंदलालपुर चांदनी चौक के रहने वाले मजदूर प्रकाश दास के बेटे रौशन कुमार (15) और गौतम कुमार (10) के बेटे थे. पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे पिता ने आरोप लगाया कि गांव के ही रहने वाले उनके विपक्षियों ने जमीन विवाद को लेकर एक साल पहले उन्हें चैलेंज दिया था कि वह ज्यादा दिन अपने बेटों का सुख नहीं भोग सकेंगे. उन्हें आशंका है कि उनके विरोधियों ने ही उनके दोनों बेटों को अगवा कर उनकी हत्या कर दी और शव को छिपाने के उद्देश्य ये पोखर में फेंक दिया.

घर से खेलने के लिए निकले थे दोनों बेटे

मृतकों के पिता प्रकाश दास ने बताया कि वह मजदूरी कर अपने घर चलाते हैं. उन्हें दो बेटे रौशन और गौतम थे. इसके अलावा उनकी तीन बेटी हैं, जिनमें से एक सूरदास है. शनिवार सुबह दोनों भाई रौशन और गौतम खोलने जाने की बात कह कर निकले थे. दोपहर 11 बजे जब धूप तेज हुई तो उन्होंने दोनों बच्चों को घर बुलाने के लिए ढूंढने निकले. पर उनका कुछ पता नहीं चला. इसके बाद उन लोगों गांव के अन्य लोगों से भी बेटों के बारे में पूछताछ की. पर कुछ भी पता नहीं चला. इसके बाद उन लोगों ने पुलिस को भी इसकी सूचना दी और खुद ही दोनों बच्चों को ढूंढने निकल गये.

पोखर में मिला शव

रात भर वे लोग गांव और आसपास के गांव में दोनों बच्चों को ढूंढा पर उनका कुछ पता नहीं चला. रविवार सुबह करीब 5 बजे वे लोग बच्चों को ढूंढते हुए देवीपुर स्थित सिकैती पोखर पहुंचे. जहां दोनों बच्चे मृत अवस्था में पोखर के पानी में पड़े हुए थे. बड़े बेटे के पैरों और जांघ पर जख्म का निशान पाया गया. वहीं छोटे बेटे के चेहरे पर जख्म का निशान था. जिससे स्पष्ट है कि उनके दोनों बेटों को बुरी तरह से मारपीट कर हत्या कर दी गयी और शव को पोखर में फेंक दिया गया.

Also Read: लखीसराय पुलिस ने नक्सली कमांडर रही सोनम मरांडी को किया गिरफ्तार, कई गंभीर मामलों थी वांटेड

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें