29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सड़क दुर्घटना में घायल की मौत, मुआवजे की मांग को लेकर किया सड़क जाम

पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र में 31 मई को सड़क दुर्घटना में घायल हुए युवक की मौत होने पर परिजनों ने मुआवजा की मांग को लेकर एनएच-133 पर मरकुंडा गांव के निकट शव को सड़क पर रख जाम कर दिया.

सरैयाहाट. पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र में 31 मई को सड़क दुर्घटना में घायल हुए युवक की रविवार को मौत होने पर परिजनों ने मुआवजा की मांग को लेकर एनएच-133 पर मरकुंडा गांव के निकट शव को सड़क पर रख जाम कर दिया. सड़क जाम की खबर पर अंचलाधिकारी राहुल कुमार शानू व थाना प्रभारी निरंजन कुमार ने घटनास्थल पर जाकर उसके परिजन व ग्रामीणों को काफी समझाने की कोशिश की परंतु ग्रामीण मुआवजा की मांग पर अड़े हुए रहे. करीब दो घंटे बाद अंचलाधिकारी द्वारा सरकारी आवास व उसके पत्नी को विधवा पेंशन दिलाने के साथ ही पोड़ैयाहाट के स्थानीय प्रशासन द्वारा सरकारी मुआवजा दिलाने के आश्वासन पर जाम को हटाया जा सका. इस जाम में दोनों ओर वाहनों की लम्बी लाइन लगी रही. इस भीषण गर्मी में सभी यात्री जाम में व्याकुल व परेशान थे. मालूम हो कि सरैयाहाट थाना के मरकुंडा गांव के एक युवक बबलू राउत (30 वर्ष) बीते 31 मई को पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र में सड़क दुघर्टना में घायल हो गया था. जिसकाे इलाज हेतु उसे गोड्डा ले जाया गया. कोई सुधार नहीं होने पर उसे भागलपुर प्राइवेट क्लीनिक में इलाज चल रहा था जहां आज सुबह उसकी मौत हो गयी. उसके परिजनों ने शव को गांव लाकर सड़क पर रख देवघर-हंसडीहा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. थाना प्रभारी निरंजन कुमार ने बताया कि यह मामला तो पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र का है. शव को पोड़ैयाहाट थाना भेजा गया. जहां गोड्डा में पोस्टमार्टम किया जाएगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें