21.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रांसफॉर्मर से निकली चिंगारी से दो दुकानें खाक

घटना में चार लाख की संपत्ति का नुकसान

मेदिनीनगर.

चैनपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर-गढ़वा मार्ग में तालापारा गांव के चौरसिया पेट्रोल पंप के समीप मंटू होटल व किराना दुकान में आग गयी. घटना रविवार दोपहर की बतायी जाती है. इस घटना में चार लाख की संपत्ति का नुकसान हुआ है. भुक्तभोगी होटल संचालक मंटू ने बताया कि रविवार की दोपहर दुकान बंद कर घर चले गये थे. इस दौरान होटल से सटे ट्रांसफॉर्मर में शॉर्ट सर्किट से चिंगारी निकली. जो होटल एवं दुकान तक पहुंच गयी. जिसके कारण दुकान जलकर खाक हो गया. घटना की सूचना मिलने पर होटल पहुंचे. लोगों के सहयोग से आग बुझाने का प्रयास किया. लेकिन आग की तेज लपटों के कारण उस पर काबू नहीं पाया जा सका. इसकी सूचना जानकारी अग्निशमन विभाग को दी गयी. दमकल के कर्मचारी ने पहुंचकर आग पर काबू पाया. तब तक सभी सामान जलकर नष्ट हो गया था.

आग लगने से किराना दुकान खाकहुसैनाबाद. देवरी खुर्द पंचायत के पूर्णाडीह गांव के एक किराना दुकान में शनिवार की रात आग लग गयी. इससे दुकान में रखा सारा सामान जल गया. जानकारी के अनुसार पूर्णाडीह गांव का अवधेश चौधरी दुकान बंद कर खाना खा रहा था. इसी बीच दुकान में आग लग गयी. ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक सारा सामान जल कर बर्बाद हो गया. पीड़ित दुकानदार ने बताया कि आग कैसी लगी, पता नहीं चला. इसी दुकान से वह परिवार का गुजर बसर करता था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें