25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

किशोरी को अगवा करने का प्रयास, विरोध में हुई मारपीट में छह लोग घायल

थाना क्षेत्र के बहरामपुर पंचायत के सरायनूर नगर गांव में युवक द्वारा शादी की नीयत से लड़की को अगवा करने का प्रयास का विरोध करने पर मारपीट मामले में आधे दर्जन घायल हो गये.

बछवाड़ा. थाना क्षेत्र के बहरामपुर पंचायत के सरायनूर नगर गांव में युवक द्वारा शादी की नीयत से लड़की को अगवा करने का प्रयास का विरोध करने पर मारपीट मामले में आधे दर्जन घायल हो गये. स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पीड़ित घायल लड़की ने अपने बयान में बताया कि हमारे पड़ोस में ही रहने वाले शाहिद एवं साजिद नामक युवक के द्वारा लगातार हमको परेशान किया जाता है. साथ ही मेरे साथ बदतमीजी करते हुए छेड़छाड़ के साथ शादी के लिए दबाव बनाया जाता है. रविवार की दोपहर जब हम अपने काम से बाहर निकले तो पड़ोसी मो साजिद ने हमें घेर लिया और छेड़छाड़ शुरू कर दिया तथा कहने लगा तुम्हारी शादी नहीं हो रही है हम तुमसे शादी करेंगे और हमको अगवा करने का प्रयास करने लगा. इसी बात का जब मेरे परिजन द्वारा विरोध किया गया तो उक्त लोगों ने मेरे घर पर पहुंचकर लोहे के सरिया एवं लाठी डंडे से मारपीट करना शुरू कर दिया, मारपीट के दौरान मेरे साथ साथ, मेरे पिता मो असद,मेरी मां नूरजहां खातून, बहन ताहिरा परवीन समेत घर के अन्य सदस्य घायल हो गये. जिसे घायल अवस्था में ग्रामीणों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय में भर्ती कराया. वही मामले को लेकर पीड़ित बहरामपुर पंचायत के सरायनूर नगर निवासी मो यासीन का पुत्र मो असद ने बछवाड़ा थाना में आवेदन देकर शिकायत की है. उन्होंने अपने आवेदन में कहा है कि रविवार की दोपहर मेरा पुत्र मो अकबर अपने चाचा के यहां से खाना खाकर वापस लौट रहा था. उसी दौरान रास्ते में परोसी मो साजिद समेत चार लड़कों ने मेरे पुत्र के साथ गाली गलौज करने लगा, जब गाली गलौज से मना किया तो एक राय बनाकर उक्त लोगों ने मेरे पुत्र के पीछे-पीछे मेरे घर तक आया और घर में घुसकर लोहे के रौड से मारपीट करने लगा, मारपीट करते देख बीच बचाव करने मेरी पत्नी नुरजहा खातून,मेरी पुत्री साजिया प्रवीण समेत हम जब पहुंचे तो हमलोगों के साथ भी बेरहमी के साथ मारपीट करते हुए मेरी पुत्री के गले से सोने का चैन भी छीन लिया. साथ ही उक्त लोगों ने गांव छोड़ने की धमकी दी. हो हल्ला की आवाज सुनकर जब मुखिया सरपंच व आस पास के ग्रामीण जुटने लगे तो किसी तरह हमलोगों की जान बच सकी. मामले में थानाध्यक्ष अमित कुमार कान्त ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है. मारपीट मामले में प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें