21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

यूको बैंक में व्यवसायी के बैग से रुपये उड़ाने मामले में शातिर गिरफ्तार

नगर थाना क्षेत्र के गोला बाजार स्थित यूको बैंक शाखा में बीते 27 मई को जमा काउंटर पर लाइन में खड़े एक व्यवसायी के कर्मी का झोला काटकर रुपये गायब करने के मामले में स्थानीय पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है.

समस्तीपुर : नगर थाना क्षेत्र के गोला बाजार स्थित यूको बैंक शाखा में बीते 27 मई को जमा काउंटर पर लाइन में खड़े एक व्यवसायी के कर्मी का झोला काटकर रुपये गायब करने के मामले में स्थानीय पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है. उसकी पहचान बेगूसराय जिला के तेघड़ा थाना के दनियालपुर वार्ड 19 निवासी बबलू पाण्डेय के पुत्र राजू पाण्डेय के रूप में बतायी गई है. पकड़े गये आरोपित के पास से एक हजार रुपये बरामद हुआ है. नगर थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार ने बताया गिरफ्तार आरोपित एक संगठित अंतर जिला गिरोह का सदस्य है, जो बैंक या अन्य वित्तीय संस्थानों में रेकी कर ग्राहकों से रुपये उड़ाता है. पूछताछ में आरोपित ने बीते 27 मई को शहर के गोला बाजार स्थित यूको बैंक में एक उपभोक्ता के बैग से 1 लाख 20 हजार रुपये गायब करने की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. बताया कि वारदात के वक्त घटनास्थल पर उसके चार अन्य सहयोगी भी मौजूद थे. घटना के बाद उसे अपने हिस्से का चार हजार रुपये मिला. बाकी रुपये उसके सहयोगियों ने अपने पास रख लिये. थानाध्यक्ष ने बताया कि घटनास्थल पर सीसीटीवी फुटेज से उक्त आरोपित की पहचान हुई. पुलिस के तकनीकी अनुसंधान की मदद से आरोपित का सुराग मिला. शनिवार देर शाम समस्तीपुर रेलवे स्टेशन के पास पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया. पकड़े गये आरोपित की निशानदेही पर अन्य आरोपित की तलाश जारी है. छापेमारी दल में केस के अनुसंधानकर्ता दारोगा प्रताप कुमार सिंह समेत सशस्त्र बल शामिल रहे. ज्ञातव्य हो कि बीते 27 मई को शहर के गोला बाजार स्थित यूको बैंक की शाखा में जमा काउंटर के पास उचक्कों ने एक व्यवसायी के कर्मी के झोले में ब्लेड मारकर 1 लाख 20 हजार रुपये गायब कर दिये थे. इस बाबत पीड़ित व्यवसायी मूलचंद रोड वार्ड 23 के रमेश कुमार तनेजा के पुत्र सौरभ तनेजा ने आवेदन देकर नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी. मामला संज्ञान में आने पर पुलिस ने घटनास्थल पर सीसीटीवी फुटेज की जांच की. इस दौरान पुलिस को कई अहम सुराग मिला था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें