28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आ गया मोदी ही, जश्न में डूबे समर्थक व कार्यकर्ता

नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री पद की शपथ ली, जिसका गवाह पूरा देश बना. मोदी के शपथ लेने का जश्न जिले भर की सड़कों पर भी दिखा. जिला मुख्यालय सासाराम में देर शाम एकजुट होकर भाजपा कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने पोस्टऑफिस चौराहे पर पटाखा फोड़ कर जश्न मनाया.

सासाराम नगर. नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री पद की शपथ ली, जिसका गवाह पूरा देश बना. मोदी के शपथ लेने का जश्न जिले भर की सड़कों पर भी दिखा. जिला मुख्यालय सासाराम में देर शाम एकजुट होकर भाजपा कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने पोस्टऑफिस चौराहे पर पटाखा फोड़ कर जश्न मनाया. साथ ही एक दूसरे को मिठाई भी खिलायी. इस दौरान मौजूद नेता व कार्यकर्ताओं ने ‘आयेगा तो मोदी ही. आ गया मोदी ही’ का गगनभेदी नारा लगाया. साथ ही नरेंद्र मोदी के इस कार्यकाल को सबसे बेहतर बताया. उन्होंने कहा कि यह सरकार आनेवाले दिनों में कई अहम फैसले लेगी, जो देश के विकास को और गति देगी. कोई कितना भी गारंटी दे. लेकिन, जनता ने मोदी की गारंटी पर विश्वास किया है. भाजपा के जिला उपाध्यक्ष मंगलानंद पाठक ने कहा कि मोदी की गारंटी ही है, जो एक बार फिर से वह प्रधानमंत्री बने हैं. इस खुशी पर सभी भाजपा कार्यकर्ता एकजुट होकर जश्न मना रहे हैं. चारों तरफ खुशी का माहौल है. वहीं, पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद ने कहा कि हमारे सांसद नहीं जीत पाये. इसका दुख है. लेकिन, सरकार हमारी बनी है. इस बार और तेजी से मोदी जी के नेतृत्व में विकास के कार्य होंगे. सबका साथ सबका विकास सार्थक होगा. शिक्षक प्रकोष्ठ के राजीव रंजन का कहना है कि शपथ ग्रहण के साथ ही यह साफ हो गया है कि सरकार युवाओं को लेकर चिंतित है. उनके लिए इन पांच वर्षों में सुनहरे मौके आयेंगे. हर क्षेत्र और हर स्तर पर काम नजर आयेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें