26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

किसानों के बीच पंजी टू का वितरण

किसान जनता पार्टी के झलकडीहा स्थित केंद्रीय कार्यालय में रविवार को विशेष बैठक हुई. अध्यक्षता केंद्रीय कमेटी के अध्यक्ष अवधेश कुमार सिंह ने की. इसमें जिले के विभिन्न गांवों के किसानों ने भाग लिया.

बेंगाबाद. किसान जनता पार्टी के झलकडीहा स्थित केंद्रीय कार्यालय में रविवार को विशेष बैठक हुई. अध्यक्षता केंद्रीय कमेटी के अध्यक्ष अवधेश कुमार सिंह ने की. इसमें जिले के विभिन्न गांवों के किसानों ने भाग लिया. इस दौरान किसानों के बीच पंजी टू की प्रमाणित प्रति का वितरण किया गया. जानकारी देते हुए अवधेश कुमार सिंह ने बताया गांडेय विधानसभा उप चुनाव के दौरान उन्होंने मतदाताओं से पंजी टू की प्रमाणित प्रति उपलब्ध कराने का वादा किया था. वादा के मुताबिक उन्होंने जरूरतमंदों के बीच पंजी टू का वितरण किया. उन्होंने झामुमो सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव प्रचार के ठीक पहले साजिश के तहत उसे जेल भेज दिया गया. कहा इतना होने के बाद भी यहां के मतदाताओं ने उनके पक्ष में मतदान किया. इसके लिए उन्होंने जनता के प्रति आभार जताया. मौके पर संरक्षक सकुल नारायण देव, विजय कुमार, संचित कुमार, छत्रधारी सिंह, नबी अंसारी, बासुदेव महतो, घनश्याम पंडित, ममता कुमारी, मालती देवी, चिंतामणि सिंह, बैदुन निशा आदि उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें