21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नाबालिग के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

आरोपित युवक नाबालिग को पहले पढ़ाता था ट्यूशन

कटिहार. सहायक थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ युवक ने जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना पश्चात नाबालिग की स्थिति गंभीर हो गयी, जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना की सूचना मिलते ही सहायक थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा पीड़ित व उसके परिजन के बयान के आधार पर आरोपित को ऑफिसर्स कॉलोनी से गिरफ्तार कर लिया. इस संदर्भ में एसडीपीओ सदर वन अभिजीत सिंह ने रविवार की देर शाम प्रेस वार्ता आयोजित कर बताया कि आरोपित की पहचान एक निजी स्थानीय चैनल में संवाददाता के रूप में कार्यरत शाहिद सांवरिया के रूप में की गयी है. उन्होंने बताया कि आरोपित ने किराए के मकान में रहकर पढ़ाई कर रही एक नाबालिग के साथ बीते शनिवार की रात दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया, जिससे नाबालिग की स्थिति बिगड़ गयी. घटना को लेकर लॉज में मौजूद अन्य सहयोगियों की मदद से उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया तथा परिजनों को घटना की जानकारी दी. सूचना मिलते ही पीड़िता के परिजन उक्त अस्पताल में पहुंचे तथा अपनी पुत्री से मिलकर घटना से अवगत हुए तदुपरांत इसकी सूचना सहायक थाना पुलिस को दी गयी. जानकारी मिलते ही पुलिस निजी अस्पताल पहुंचकर परिजन व पीड़िता के बयान के अनुसार सहायक थाना में लिखित आवेदन दिया. उक्त आवेदक के आधार पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित शाहिद को गिरफ्तार कर लिया है. एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित शाहिद पूर्व के दिनों में पीड़िता को पढ़ाया करता था. एसडीपीओ ने बताया कि आरोपित के विरुद्ध पॉक्सो एक्ट के तहत कांड दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

शादी का झांसा देकर यौन शोषण किया, लड़की बनी मां, अब आरोपित शादी से कर रहा इंकार

अमदाबाद. अमदाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में शादी के झांसे में आकर यौन शोषण का शिकार एक लड़की बिन व्याही मां बनने का मामला प्रकाश में आया है. घटना को लेकर पीड़िता ने भोलामारी गांव के अफाज अली पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए अमदाबाद थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करायी है. मामले को लेकर पीड़िता ने बताया कि अफाज अली के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. अफाज अली ने शादी का झांसा देकर मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा. इस बीच मैं गर्भवती हो गयी. गर्भवती होने के बाद शादी का बात करने पर उसने टाल बहना करने लगा. पीड़िता ने बताया कि मई महीने में मैं मां बन गयी हूं और बच्ची को जन्म दी हूं. अब वे मुझ से शादी करने से इनकार कर दिया है. इसे लेकर अमदाबाद थाना में प्राथमिकी दर्ज कराकर न्याय की गुहार लगायी है. घटना को लेकर पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष सतीश कुमार हिमांशु ने बताया कि पीड़िता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. पीड़िता का मेडिकल जांच करा लिया गया है. 164 का बयान होना है. मामले को लेकर पुलिस अनुसंधान में जुट गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें