26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

करेंट की झटके से नाला में गिरा युवक, मौत

युवक की मौत से परिवार में गम का माहौल

कटिहार. नगर थाना क्षेत्र के शिव मंदिर चौक ऋषि भवन के समीप ट्रांसफार्मर लगे बिजली के पोल में करेंट की चपेट में आने से एक युवक की नाले में औंधे मुंह गिरने से मौत हो गयी. प्राप्त जानकारी के अनुसार, रविवार को ऋषि भवन के सामने चंदुलाल मध्य विद्यालय के पीछे ट्रांसफार्मर लगे बिजली के पोल के समीप नाले में स्थानीय लोगों ने औंधे मुंह शव को देखा. नाले में शव की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों की भीड़ वहां जुटने लगी. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी नगर थाना पुलिस को दी. सूचना उपरांत पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा शव को नाले से निकलवाया. तदोपरांत पुलिस मृतक की पहचान में जुट गयी. स्थानीय लोगों से पूछताछ उपरांत मृतक की शिनाख्त हुई. नगर थानाध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान अजय कुमार सिंह पिता स्व हीरा सिंह बड़ी दुर्गापुर वार्ड नंबर 33 के निवासी के रूप में किया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि इस संदर्भ में नगर थाना में यूडी कांड दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

स्थानीय लोगों ने कहा नाला पर ढक्कन रहता तो युवक की नहीं होती मौत

नगर थाना क्षेत्र के शिव मंदिर चौक ऋषि भवन के समीप ट्रांसफार्मर लगे बिजली के पोल में करंट के चपेट में आने से एक युवक की नाले में औंधे मुंह गिरकर हुई मौत ने कई सवाल खड़े कर दिये हैं. जिस स्थान पर युवक की मौत हुई है. उसके निकट ही चंदूलाल मध्य विद्यालय संचालित हो रहा है. जिस तरह से युवक की नाले में गिरकर मौत हुई. यदि नाले पर ढक्कन लगा रहता तो शायद युवक की जान बच सकती थी. इसमें स्थानीय लोग निगम की लापवाही भी मान रहे हैं. लोगों का कहना था कि यहां चंदूलाल मध्य विद्यालय संचालित हो रहा है. भगवान न करें, यदि बच्चे खलने कूदने के दौरान नाला में गिर जायें तो क्या होगा. ऐसे मे निगम प्रशासन भी युवक की मौत के लिए जिम्मेदार है. स्थानीय लोगों ने कहा कि जिस तरह भी युवक वहां पहुंचा हो. अंधेरे में नाला में मुंह के भर गिर जाने के बाद उसकी दम घुटने से मौत हुई है. नाला पर ढका हुआ रहता तो युवक घायल हुआ होता पर उसकी जान तो बच सकती थी. पर निगम की लापरवाही से युवक को अपनी जान गंवानी पड़ी है. इससे स्थानीय लोगों में आक्रोश देखने को मिला.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें