30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

साधना के नाम पर ठगी का आरोप, साध्वी हिरासत में

नीय लोगों का आरोप है कि उक्त साध्वी, मां मंगला अपने घर में ही काली पूजा करती थी. एक यूट्यूब चैनल भी बनाया हुआ है. उसके जरिए हर तकलीफ को दूर करने का आश्वासन देती है.

बर्दवान/पानागढ़. पूर्व बर्दवान जिले के बर्दवान सदर थाना इलाके के पांच नंबर वार्ड के इच्छलाबाद इलाके में साधना और तंत्र मंत्र के नाम पर भक्तों से ठगी करने का आरोप लगाते हुए रविवार को स्थानीय मोहल्ले के लोगों ने एक साध्वी के घर पर पहुंच जमकर हंगामा मचाया. इतना ही नहीं साध्वी के घर पर चल रही साधना और पूजा में भी विघ्न डालकर लूटपाट का आरोप है. घटना को लेकर तनाव के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया. पुलिस ने साध्वी को हिरासत में ले लिया. स्थानीय लोगों का आरोप है कि उक्त साध्वी, मां मंगला अपने घर में ही काली पूजा करती थी. एक यूट्यूब चैनल भी बनाया हुआ है. उसके जरिए हर तकलीफ को दूर करने का आश्वासन देती है. जिसकी वजह से दूरदराज से लोग उसके पास पहुंचते हैं. रोजाना ही भक्तों का तांता लगा रहता है. स्थानीय लोगों का आरोप है कि इस बीच मां मंगला ने लोगों ने साधना के नाम पर लाखों रुपये ठगे हैं. जबकि साध्वी का पति एक मामूली फुचका विक्रेता है. स्थानीय लोगों का कहना है कि कुछ वर्ष पहले तक उक्त साध्वी एक निजी कपड़ा फैक्टरी में काम करती थी. उसके बाद वह साधना के क्षेत्र में जुड़ गयी. पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. मां मंगला का कहना है कि उन्होंने किसी भी भक्त से कोई ठगी नहीं की है. भक्तों द्वारा खुशी से दिये जाने वाले दान आदि से ही उनका यह साधना कार्य चल रहा है. जिन भक्तों को लाभ मिला है वे अपनी खुशी से मां को चढ़ावा चढ़ाते हैं. वह किसी भी भक्त से कभी कुछ नही मांगती हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें