24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Patna : दारोगा के बेटे की हत्या में लालू प्रसाद के भाई के दो पोते गिरफ्तार

बर्थडे पार्टी में दाराेगा के बेटे की हत्या के मामले में पुलिस ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े भाई के दो पोतों को गिरफ्तार है. दोनों को गोपालगंज के फुलवरिया स्थित घर पर छापेमारी कर पकड़ा गया.

संवाददाता, पटना : शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र की एजी कॉलोनी चेतना समिति स्थित फ्लैट में बर्थडे पार्टी के दौरान दाराेगा श्याम रंजन सिंह के बेटे आर्यन राज की हत्या के मामले में पटना पुलिस ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े भाई के दो पोते को गिरफ्तार है. दोनों को गोपालगंज जिले के फुलवरिया स्थित घर पर छापेमारी कर पकड़ा गया. गिरफ्तारी के बाद पटना पुलिस रविवार की अहले सुबह दोनों को अपने साथ लेकर चली आयी. गोपालगंज के एसपी स्वर्ण प्रभात ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है. पुलिस ने यह भी पुष्टि की है कि जिस फ्लैट में आर्यन राज की हत्या हुई है, वह फ्लैट भी इन्हीं आरोपितों का है. पुलिस ने दोनों आरोपितों से यहां भी पूछताछ की, उसके बाद पटना लेकर गयी है.

पुलिस को देख भागने की कोशिश

फुलवरिया पुलिस के साथ पटना पुलिस जब आरोपितों के घर पर छापेमारी करने पहुंची, तो दोनों ने पीछे के रास्ते से भागने की कोशिश की. लेकिन, पुलिस ने उन्हें दौड़ाकर पकड़ लिया और फिर थाना लेकर चली गयी. बाद में धीरे-धीरे खबर पूरे इलाके में फैल गयी.

पिता ने चार नामजद समेत अन्य अज्ञात के खिलाफ दर्ज करायी थी प्राथमिकी

इस संबंध सचिवालय डीएसपी-2 साकेत कुमार ने बताया कि आर्यन राज के पिता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद टीम बनायी गयी और गोपालगंज के फुलवरिया से इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. दोनों सगे भाई है. वहीं अन्य फरार आरोपितों के खिलाफ छापेमारी की जा रही है.

कमरे में मिले थे आइ कार्ड व अन्य सामान

मिली जानकारी के अनुसार जिस फ्लैट में आर्यन का शव मिला था. उस कमरे से एक लकडी का टूटा हुआ बेलन, दरवाजे में लगाने वाला स्टील का 10 इंच का कुंडी, एक लिंक कंपनी का ताला, एक निजी इंस्टीट्यूट का आइ कार्ड, जिसमें गिरफ्तार नाबालिग का फोटो और नाम लिखा था. मृतक का स्कूल का आइकार्ड, आरोपित के पिता का आधार कार्ड, कांच की चुड़ी का टुकड़ा, घर में पोछा मारने वाला स्टील का पाइप प्लास्टिक का कवर लगा हुआ, एक स्क्रीन टच मोबाइल, कोको कोला की 2.2 की एक खाली बोतल, कोको काला की 750 एमएल की एक खाली बोतल, एक मेनफोर्स कंडोम, प्लास्टिक के चार ग्लास बरामद किये गये हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें