24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

किशोरी से दुष्कर्म में युवक को हिरासत में

एक किशोरी से दुष्कर्म के प्रयास में जोड़ापोखर पुलिस थाना क्षेत्र से गोपाल राम को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

जोड़ापोखर.

एक किशोरी से दुष्कर्म के प्रयास में जोड़ापोखर पुलिस थाना क्षेत्र से गोपाल राम को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. नाबालिग के परिजन ने इस संबंध में थाना में लिखित शिकायत की है. शिकायत में कहा कि रविवार की दोपहर लड़की मुहल्ले की किराना दुकान पर सामान लेने गयी थी. गोपाल उसे बुलाकर दूसरी ओर ले जाने लगा. वह किसी प्रकार से गोपाल से हाथ छुड़ाकर भाग कर घर आ गयी. इसके बाद इसकी शिकायत पुलिस से की गयी. दूसरी तरफ हिरासत में लिये गये गोपाल के परिजनों ने नाबालिग के भाई पर मारपीट कर धमकी देने का आरोप लगाया. पुलिस दोनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

छेड़खानी के आरोप में ग्रामीणों ने युवक को पकड़ कर पुलिस को सौंपा

फुलारीटांड़.

खरखरी ओपी क्षेत्र अंत्रगत सोनानगर में शनिवार की रात एक युवक को नाबालिग लड़की के घर में घुस कर छेड़खानी के आरोप ने पकड़कर जमकर पिटाई कर दी. बाद में उसे खरखरी पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस घटना की छानबीन में जुट गयी है. बताया जाता है कि सोनानगर निवासी 22 वर्षीय रोहित चौहान शनिवार की रात लगभग दो बजे पड़ोस के आवास में गलत नीयत से घुस गया था. वह किशोरी से छेड़खानी कर रहा था. इसी दौरान लड़की द्वारा शोर मचाने पर परिजनों व लोगों ने उसे पकड़ा. पिटाई के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया. खरखरी ओपी प्रभारी शाहवाज अंसारी ने बताया कि मामले को लेकर युवक से पूछताछ की जा रही है. लिखित शिकायत मिलने पर उसके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें