28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अनाथ बच्चों के बीच प्यार बांटने से एक अलग सी अनुभूति : पूजा बैद

रोटरी क्लब के सदस्यों ने बच्चों के साथ समय बिताया

वरीय संवाददाता, बोकारो.

रोटरी क्लब चास की ओर से रविवार को सहयोग विलेज के अनाथ बच्चों को स्वर्गीय सूरज देवी चोपड़ा की पुण्य स्मृति में भोजन कराया और उनके साथ क्लब के सदस्यों ने समय बिताया. क्लब के सदस्यों ने बच्चों के साथ रहकर उनका मनोबल बढ़ाया. बच्चों ने भी रोटरी सदस्यों के साथ खूब मस्ती की. रोटरी क्लब चास अध्यक्ष पूजा बैद ने कहा : अनाथ बच्चों के बीच प्यार बांटने से एक अलग-सी अनुभूति होती है.

मानव सेवा ही प्रभु सेवा :

कार्यक्रम के संयोजक विनोद चोपड़ा ने कहा : मानव सेवा प्रभु सेवा है. चास रोटरी क्लब की सचिव डिंपल कौर ने कहा : बच्चों के साथ रोचक खेल खेलने से उनका स्वस्थ मनोरंजन हुआ. विजेताओं को इनाम भी मिला. रोटरी क्लब चास अपने सामाजिक दायित्व के तहत समय-समय पर ऐसे कार्यक्रम करता रहेगा.

बच्चों के चेहरों की खुशी नयी ऊर्जा प्रदान करेगी :

रोटरी सदस्य ललिता चोपड़ा ने कहा : बच्चों के चेहरों की खुशी रोटरी चास के सदस्यों को कार्य करने की नयी ऊर्जा प्रदान करेगी. कार्यक्रम को सफल बनाने में कुमार अमरदीप, संजय बैद, मंजीत सिंह, धनेश बंका, अंकित चोपड़ा, माधुरी सिंह, निकिता चोपड़ा, नरेंद्र सिंह, शुभम चोपड़ा की अहम भूमिका रही.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें