25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

युवक का खेत में मिला शव, हत्या का आरोप

उदयनारायणपुर थाना अंतर्गत उत्तर मानश्री इलाके में रविवार सुबह एक युवक का शव जूट के खेत से बरामद किया गया.

हावड़ा. उदयनारायणपुर थाना अंतर्गत उत्तर मानश्री इलाके में रविवार सुबह एक युवक का शव जूट के खेत से बरामद किया गया. वह शनिवार शाम से लापता था. मृतक की शिनाख्त समीर बाग (35) के रूप में हुई है. घटना की सूचना पाकर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दर्ज करायी है. बताया जा रहा है कि शराब खरीदने को लेकर युवक की हत्या की गयी है. हालांकि इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के अनुसार, शनिवार को स्थानीय एक शराब विक्रेता ने समीर को 3500 हजार रुपये शराब खरीदने के लिए दी थी, लेकिन समीर ने उसे शराब खरीद कर नहीं दी. उसने रुपये भी नहीं लौटाये. शाम को समीर अपने घर पहुंचा. शराब विक्रेता भी समीर को खोजते हुए उसके घर चला गया. बताया जा रहा है कि शराब विक्रेता उसे घर से बुलाकर बाहर ले गया. रात तक समीर घर नहीं लौटा. परिजनों ने खोजबीन शुरू की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला. रविवार सुबह ग्रामीणों ने समीर को जूट के खेत में अचेत हालत में देखा. परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बताया कि युवक की मौत कैसे हुई है, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही पता चलेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें