31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मंडल कारा में छापेमारी, मोबाइल समेत कई आपत्तिजनक सामान बरामद

लोकसभा चुनाव समाप्त होते ही धनबाद पुलिस व जिला प्रशासन फिर से रेस हो गये हैं.

वरीय संवाददाता, धनबाद,

लोकसभा चुनाव समाप्त होते ही धनबाद पुलिस व जिला प्रशासन फिर से रेस हो गये हैं. रविवार की देर रात तक धनबाद मंडल कारा में चली छापेमारी में टीम को कई आपत्तिजनक सामान बरामद हुए हैं. एक की पैड मोबाइल भी मिला. कई अपराधियों का पूरा वार्ड खंगाला गया है. इस दौरान महिला वार्ड से लेकर आम वार्ड की तलाशी में नशा का सामान जब्त किया गया है. इस दौरान पुलिस ने चार चिलम, खैनी, गुटखा के अलावा कैंची और अन्य सामान जब्त किया है

सैकड़ों की संख्या में पहुंचे जवान :

रात नौ बजे के आसपास एसडीएम उदय रजक के नेतृत्व में टीम धनबाद जेल में छापेमारी करने पहुंची. इस दौरान डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर दीपक कुमार के अलावा शंकर कामती व अन्य पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे. रात में दो बस जवान के अलावा पैदल 100 से ज्यादा जवान अंदर गये. पहले से वार्ड में घुस चुके बंदियों के वार्ड को खुलवाया गया और सभी वार्ड की तलाशी शुरू की गयी. इस दौरान वार्ड, बंदियों के पॉकेट, खिड़की और खुले स्थान तक की तलाशी ली गयी.

हत्याकांड में बंद कैदियों की भी तलाशी :

इस दौरान महिला पुलिस बल व महिला सब इंस्पेक्टर व जमादार महिला वार्ड की तलाशी ली. महिला वार्ड में पहले से बंद हत्या और रंगदारी के मामले में गिरफ्तार महिलाओं की पूरी जांच हुई.

यह भी पढ़ें

कोयला लदे तीन वाहन जब्त, तीन भेजे गये जेल :

केंदुआ.

मटकुरिया चेकपोस्ट के समीप केंदुआडीह पुलिस ने औचक जांच लगा तीन लोगों दुखी साव, सुनील मंडल, मिहिर मंडल को बिना नंबर के स्कूटर व एक बाइक पर अवैध कोयला ले जाते पकड़ा. पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया. इनके पास से कुल 12 बोरा पोड़ा कोयला सहित एक बाइक (जेएच 10 एच 3414) और दो बिना नंबर का स्कूटर जब्त किया गया है. दुखी साव गिरिडीह जिले के आल्यापुर थाना क्षेत्र के सिंहपुर गांव का है. वहीं सुनील मंडल और मिहिर मंडल (दोनो भाई) टुंडी थाना क्षेत्र के बेहुड़ा गांव के रहनेवाले हैं. औचक जांच में एसआइ हसरत जमाल, आरक्षी नरेंद्र बैठा, भलेरियानुस सारस शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें