24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पुराना बाजार के 50 से अधिक दुकानदारों को खाली करने के लिए मिला 10 दिन का समय

कब्जा दिलाने के लिए रविवार को कोर्ट के नाजिर व प्रशासन के लोग पहुंचे

मुख्य संवाददाता, धनबाद,

पुराना बाजार में कब्जा दिलाने के लिए रविवार को कोर्ट के नाजिर व प्रशासन के लोग पहुंचे. कुछ तकनीकी कारणों से दुकानदारों को दुकानें खाली करने के लिए 10 दिनों की मोहलत दी गयी. 1969 से पुराना बाजार में 16 कट्टा जमीन पर टाइटल सूट चल रहा था. शरत दुदानी के दादाजी ने कोर्ट में टाइटल सूट फाइल की थी. 1975 में इसपर डिग्री हुई. इसके बाद दुकानदार हाइकोर्ट, सुप्रीम कोर्ट गये. लंबे समय से कोर्ट में मामला चलता रहा. अंतत: शरत दुदानी के पक्ष में कोर्ट का फैसला आया. कोर्ट की ओर से जून 2022 में दुकानदारों को नोटिस किया गया. 5 मई 2024 को नोटिस किया गया. इसके बाद 9 जून 2024 को नोटिस किया गया. दुकानें खाली नहीं करने पर रविवार को नोटिस का तामिला कराने स्वयं कोर्ट से नाजिर व प्रशासन की टीम पहुंची. नाजिर ने दुकानदारों को दुकान खाली करने के लिए 10 दिनों की मोहलत दी. मौके पर प्रोपर्टी ऑनर शरत दुदानी भी मौजूद थे. इधर, दुकानदारों के लिए चेंबर की ओर से अजय नारायण लाल, श्रीकांत अग्रवाल आदि पदाधिकारी मौजूद थे.

यह भी पढ़ें

केनरा बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक बने अंतिम जैन

धनबाद.

अंतिम जैन केनरा बैक के नये क्षेत्रीय प्रबंधक बने हैं. बेंगलुरु से उनका तबादला धनबाद किया गया है. ग्राहकों को बेहतर सुविधा दिलाना प्राथमिकता होगी. खास बातचीत में श्री जैन ने कहा कि एमएसएमइ व रिटेल सेक्टर में केनरा बैंक का विशेष फोकस रहता है. इन दोनों सेक्टर को प्राथमिकता के तौर पर आगे ले जायेंगे. एजुकेशन लोन में भी केनरा बैंक बढ़चढ़ कर भागीदारी निभाता है. डिजिटल बैंकिंग पर विशेष फोकस रहेगा. महिलाओं के लिए केनरा बैंक ने वूमेन सेविंग एकाउंट का शुभारंभ किया है. इसमें महिलाओं को टर्म इंश्योरेंस सहित कई तरह के स्कीम का लाभ भी दिया जा रहा है. कैंसर केयर एंड एक्सीडेंट कवर दिया जा रहा है. इसके अलावा लॉकर, एनइएफटी, आरटीजीएस, एमपीएस में लाभ दिया जा रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें