28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand News: जामताड़ा के मिहिजाम में युवक की गोली मारकर हत्या

Jharkhand News: जामताड़ा जिले के मिहिजाम में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. उसके सीने और कनपट्टी में गोली मारी गई है. कारणों का पता नहीं चला है.

Jharkhand News|मिहिजाम (जामताड़ा), उमेश कुमार : जामताड़ा जिले के मिहिजाम में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. युवक को अपराधियों ने 2 गोली मारी है. मृतक मूल रूप से बिहार के जमुई जिले का रहने वाला था. वह दूध का कारोबार करता था.

Jharkhand में मिहिजाम के शास्त्रीनगर में युवक को मारी 2 गोली

मृतक का नाम नंदा यादव (35) है. मिहिजाम के शास्त्रीनगर में युवक को उस वक्त गोली मार दी गई, जब वह सो रहा था. अपराधियों ने एक गोली युवक के सीने में और दूसरी गोली उसकी कनपट्टी में मारी है. सोमवार सुबह जब उसके परिजन उसे उठाने के लिए गए, तो उसे खून से लथपथ पाया.

मवेशियों की रखवाली के लिए खुली जगह पर सोया था नंदा यादव

नंदा यादव के परिजनों ने बताया कि वह एक खुले स्थान पर सो रहा था. अपने मवेशियों की रखवाली करने के लिए वह बाहर में खुली जगह पर ही सोता था. वे लोग सोमवार को सुबह जब उसे उठाने गए, तो देखा कि वह खून से लथपथ पड़ा हुआ है.

युवक की हत्या के कारणों का पता नहीं चला, जांच जारी

घटना की सूचना मिहिजाम पुलिस को दी गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और थाने ले गई. घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है. बताया गया है कि मृतक नंदा यादव (35) दूध का व्यापार करता था. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें

मृत युवक के बड़े भाई, भतीजा व भाभी पर लगा हत्या का आरोप

मिहिजाम में युवक की चाकू घोंप कर हत्या, चार हिरासत में

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें