24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Munjya की सुपर सक्सेस के बाद शरवरी वाघ का खुलासा, बोली- अनुष्का शर्मा की इन 2 फिल्मों के लिए दिया था ऑडिशन

Munjya: शरवरी वाघ की फिल्म मुंज्या इन-दिनों बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. फिल्म को दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है. इसी बीच शरवरी ने खुलासा किया है कि उन्होंने 'सुई धागा' और 'सुल्तान' के लिए ऑडिशन दिया था.

Sharvari Wagh: बॉलीवुड अभिनेत्री शरवरी वाघ इन-दिनों सातवें आसमान पर है, क्योंकि उनकी फिल्म मुंज्या बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है. फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स का भी ढेर सारा प्यार मिल रहा है. इसके बाद, शरवरी YRF की अनटाइटल्ड एक्शन थ्रिलर में आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी. कहने की जरूरत नहीं है, शरवरी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की कुछ सबसे मेहनती एक्ट्रेस में भी गिनी जाती हैं. अब अभिनेत्री ने हाल ही में खुलासा किया कि वह कई वर्षों से वाईआरएफ में ऑडिशन दे रही हैं और यहां तक ​​कि अनुष्का शर्मा की ‘सुई धागा’ और ‘सुल्तान’ के लिए भी ऑडिशन दिया है.


अनुष्का शर्मा की इन फिल्मों के लिए दिया था ऑडिशन
बॉलीवुड बबल से बात करते हुए, शरवरी ने कहा, “ऑडिशन के दौरान, लोग कम से कम शुरुआती चरण में आपको यह नहीं बताते हैं कि हम किस फिल्म के लिए ऑडिशन दे रहे हैं. मुझे ‘सुई धागा’ और ‘सुल्तान’ के लिए ऑडिशन याद है. दरअसल, मुझे एक रैंडम कॉल आया जिसमें मुझसे इंट्रोडक्शन के लिए आने को कहा गया और उनका कास्टिंग ऑफिस जुहू में है.” उन्होंने आगे कहा, “मैंने कई ऑडिशन दिए हैं और मुझे यह भी नहीं पता कि कौन सी फिल्में या शो हैं. दरअसल, मैं हर 2-3 महीने में ऑडिशन देती थी.

Read Also- Munjya Box Office Collection Day 1: खौफनाक कहानी से मुंज्या ने खूब जमाई महफिल, ओपनिंग डे पर किया इतना कलेक्शन

Read Also- Munjya Review: डर के साथ फुल ऑन एंटरटेनमेंट देगी मुंज्या… जानिये दर्शकों को कैसी लगी फिल्म

Read Also-Munjya Trailer: मुंज्या की अधूरी प्रेम कहानी आपको डरने पर कर देगी मजबूर, हॉरर-कॉमेडी का धांसू ट्रेलर आउट


बंटी और बबली 2 से शरवरी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में किया था डेब्यू
शरवरी ने साल 2021 में रानी मुखर्जी के साथ ‘बंटी और बबली 2’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. लेकिन मूवी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा पाई. फिल्म की विफलता के बारे में बोलते हुए, शरवरी ने कहा, “जब आप अपनी शुरुआत करते हैं, तो आप एक बबल में होते हैं, आप खुद को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी मेहनत करते हो और ये सब एक सपने की तरह ही होता है. मैं बंटी और बबली 2 से पहले, शूटिंग के दौरान और रिलीज के बाद भी हर दिन उस सपने के साथ सोयी हूं.”


मुंज्या की सफलता पर क्या बोली शरवरी
फिलहाल शरवरी मुंज्या की सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं. मुंज्या एक हॉरर-कॉमेडी है, जो पुणे और कोंकण क्षेत्र पर आधारित है. फिल्म में शरवरी के अलावा मोना सिंह और अभय वर्मा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह उसी नाम के पौराणिक प्राणी की कहानी है जो अभय द्वारा अभिनीत बिट्टू के जीवन में कहर बरपाता है. एक्ट्रेस ने कहा, मुंज्या को लोग पसंद कर रहे हैं, ये देखकर मैं रोमांचित हूं. हमने इस फिल्म को बहुत प्यार, जुनून और कड़ी मेहनत से बनाया है और मैं तब से प्रार्थना कर रहा हूं कि मुंज्या एक बड़ी हिट बने.

Read Also- Bigg Boss OTT 3: क्या बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा बनेंगी शिवांगी जोशी, एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें