28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News : छात्रों का नाम काटना प्रिंसिपल को पड़ा भारी, लोगों ने स्कूल में घुसकर कर दी पिटाई

नवादा जिले के एक स्कूल में प्रधानाध्यापिका के साथ स्कूल में मारपीट और छेड़छाड़ की गई. प्राचार्य का कहना है कि स्कूल से अनुपस्थित रहने वाले छात्रों का नाम काटने की वजह से इस घटना को अंजाम दिया गया है

Bihar News : नवादा जिले के नेमदारगंज थाना क्षेत्र के उत्क्रमित मध्य विद्यालय की प्रभारी प्रधानाध्यापिका निरंजू कुमारी ने कुछ लोगों पर विद्यालय में घुसकर मारपीट और छेड़खानी करने का आरोप लगाया है. इस मामले में उन्होंने नेमदारगंज थाने में लिखित आवेदन भी दिया है. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. यह घटना एक जून की बताई जा रही है.

स्कूल में घुस कर की पिटाई

आवेदन में प्रधानाध्यापिका निरंजू कुमारी ने कहा है कि एक जून की सुबह वह विद्यालय पहुंची और कार्यालय में अपना काम कर रही थी. इसी दौरान पूर्व प्रभारी संजू कुमारी ने कुछ लोगों को विद्यालय में बुलाया. जिसके बाद गांव के संतशरण सिंह, संजू सिंह, डेजी कुमारी और चंद्रभूषण सिंह विद्यालय पहुंचे और कागजात इधर-उधर फेंकना शुरू कर दिया.

छेड़छाड़ का भी आरोप

निरंजू कुमारी ने मना किया तो दो लोगों ने उनके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. लाठी-डंडे से पिटाई भी की, जिससे प्रधानाध्यापिका का पैर टूट गया. जब उसने मदद के लिए अपने भाई संजय कुमार को बुलाया तो उसे भी पीटा गया. वह किसी तरह वहां से भाग निकला. स्कूल में आए लोगों के हाथ में पिस्तौल भी थी.

प्राथमिकी दर्ज

थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि आवेदन मिलने के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है. जांच के बाद आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी. वहीं प्रधानाध्यापिका निरंजू कुमार का कहना है कि उन्होंने शिक्षा विभाग के निर्देशानुसार स्कूल नहीं आने वाले 70 छात्रों का नाम काट दिया था. इसी कारण उनके साथ यह घटना हुई. उन्होंने बताया कि मारपीट की वजह से उनका पैर भी टूट गया.

Also Read: राजद ने वीरन यादव को 6 साल के लिए किया निष्कासित, पुलिस पर हमला करने का है आरोप

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें