25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

-पिट वाटर को ले साउथ तिसरा में सड़क जाम

पानी के लिए किया सड़क जाम

लोदना.

पिट वाटर को लेकर साउथ तिसरा हडताली मोड़ के समीप ग्रामीणों ने सड़क जाम कर प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी की. इस दौरान कहा कि लोदना क्षेत्र वार्ड 48 में एक माह से पिट वाटर की समस्या है. लोग प्रतिदिन डेगची व गैलन लेकर पानी के लिए इधर-उधर भटकते रहते हैं. सूचना पर एनटीएसटी जीनागोड़ा प्रबंधक डीके माजी वहां पहुंचे और ग्रामीणों के साथ वार्ता की. पिट वाटर के नियमित आपूर्ति के आश्वासन पर सड़क जाम समाप्त हुआ. प्रबंधन इरादतन कर रहा परेशान : ग्रामीणों ने बताया कि जीनागोड़ा बोर होल से पिट वाटर की आपूर्ति पाइपलाइन से हुचुकटांड़, खटाल धौड़ा व बीआर कंपनी के मुहल्लों में होती थी. गत एक माह से पिट वाटर की आपूर्ति कभी-कभार की जाती है. भीषण गर्मी में 2500 की आबादी पिट वाटर के लिए परेशान है. प्रबंधन जान-बूझकर साजिश कर रहा है. मौके पर गोलू यादव, महेश यादव, रामजतन पासवान, दुखूं बाउरी गोरे लाल पासवान, दीनानाथ पासवान, नवल कुमार, जिंदा यादव, ललिता देवी, सावित्री देवी, गीता देवी, सुमित्रा देवी, चिंता देेवी, पार्वती देेवी, अंजली देवी आदि थे.

जोड़ापोखर

. झरिया विधानसभा क्षेत्र में पानी और बिजली की समस्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है. इन समस्याओं से यहांं के जनप्रतिनिधि बेखर हैं और जनता बेहाल है. ये बातें भाजपा नेता योगेंद्र यादव ने डिगवाडीह 12 नंबर कांटा घर के पास एक बैठक के दौरान कही. वह भूलन बरारी व अन्य क्षेत्र के लोगों के साथ बैठक में तय किया कि अगर पानी व बिजली की सुधार नहीं हुआ, तो जनता के साथ आंदोलन किया जायेगा. बैठक में तेतरी देवी, कन्हैया गुप्ता, शिवनंदन पासवान, पप्पु पासवान, संजय ठाकुर, उषा देवी , सुधीर पासवान आदि थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें