28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिजली मामले में मीटिंग पर मीटिंग नतीजा शून्य

टीएमबीयू में बिजली कंपनी से विश्वविद्यालय की जमीन पर बने ग्रिड के बदले किराया वसूलने को लेकर मीटिंग पर मीटिंग हो रही है, नतीजा शून्य है.

टीएमबीयू में बिजली कंपनी से विश्वविद्यालय की जमीन पर बने ग्रिड के बदले किराया वसूलने को लेकर मीटिंग पर मीटिंग हो रही है, नतीजा शून्य है. बिजली मामले को लेकर पूर्व में सिंडिकेट से फिर रविवार को वीसी आवासीय कार्यालय में कुलपति प्रो जवाहर लाल की अध्यक्षता करीब सात घंटे तक बैठक हुई थी. बैठक में निर्णय लिया गया था कि बिजली कंपनी द्वारा विवि को गलत बिजली बिल भेजे जाने के मामले में सोमवार को कंज्यूमर कोर्ट में केस दर्ज कराया जायेगा. इसे लेकर रजिस्ट्रार को अधिकृत किया गया था, बताया जा रहा है कि इस दिशा में प्रक्रिया नहीं हो सकी. उधर, रजिस्ट्रार डॉ विकास चंद्र ने कहा कि मामले को लेकर प्रक्रिया की जा रही है. उन्होंने कहा कि फाइल तैयार कर अधिवक्ता को भेज दी गयी है. ———————————- गलत तरीके से हाजिरी बनाने की शिकायत परबत्ती के छोटू शर्मा नामक व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि गलत तरीके से हाजिरी बनाने की शिकायत कुलपति से की है. आवेदन में लिखा है कि टीएनबी कॉलेज महिला छात्रावास में संविदा कर्मी नरेंद्र कुमार गलत तरह से हाजिरी बना रहा है. जबकि, विवि थाना के एक मामले में वह फरार चल रहा है. इसके बाद भी महिला छात्रावास में हाजिरी बना रहा है. इधर, कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य प्रो एसएन पांडेय ने कहा है कि हाजिरी पंजी जब्त कर ली गयी है और उसकी सारी हाजिरी काटते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है. —————————— पार्ट थ्री परीक्षा को लेकर टीएनबी कॉलेज हॉस्टल खुला टीएनबी कॉलेज प्रशासन ने पार्ट थ्री परीक्षा को लेकर अपने सभी हॉस्टल खोल दिया है. हॉस्टल का उपयोग केवल पार्ट थ्री के छात्र-छात्राएं ही कर सकती है. कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य प्रो एसएन पांडे ने कहा कि पार्ट थ्री के छात्र-छात्राओं का 20 जून से परीक्षा शुरू होगी. परीक्षा की तैयारी के लिए हॉस्टल खोल दिया गया है. सिर्फ पार्ट थ्री के ही छात्र-छात्राएं अपने-अपने हॉस्टल में रहेंगे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें