24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कैंपस : वस्तानिया में 1,23,709 स्टूडेंट्स हुए सफल

बिहार राज्य मदरसा शिक्षा बोर्ड ने वस्तानिया का परिणाम सोमवार को जारी कर दिया. बोर्ड के सचिव अब्दुस सलाम अंसारी ने सभी सफल स्टूडेंट्स को शुभकामनाएं दीं.

संवाददाता, पटना बिहार राज्य मदरसा शिक्षा बोर्ड ने वस्तानिया का परिणाम सोमवार को जारी कर दिया. बोर्ड के सचिव अब्दुस सलाम अंसारी ने सभी सफल स्टूडेंट्स को शुभकामनाएं दीं. उन्होंने बताया कि परीक्षा में कुल 1,24,928 विद्यार्थी शामिल हुए, जिनमें छात्रों की संख्या 39,851 व छात्राओं की संख्या 85077 है. मूल्यांकन में शामिल होने वाले उम्मीदवारों में ए ग्रेड से 65434, बी ग्रेड से 58156, सी ग्रेड से 119 उम्मीदवार सफल हुए हैं. गैर मुस्लिम स्टूडेंट्स की संख्या 13 है. कुल मिलाकर 1,23,709 स्टूडेंट्स सफल हुए हैं. अब्दुस सलाम अंसारी ने कहा कि मदरसों की शिक्षा पद्धति सभी के लिए एक समान है. यहां सभी जाति समुदाय के स्टूडेंट्स अध्ययनरत हैं, जो राष्ट्रीय एकता व गंगा जमुनी संस्कृति का उदाहरण है. वस्तानिया 2024 के परिणाम में 13 गैर मुस्लिम उम्मीदवार भी सफल हुए हैं. उन्होंने कहा कि मदरसों से पढ़ने वाले स्टूडेंट्स राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगी परीक्षाओं में शामिल हों, डॉक्टर, इंजीनियर, वकील व अन्य क्षेत्रों में सफलता प्राप्त करें.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें