28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रताड़ना से आहत युवती ने दी जान

प्रेम के जाल में फंसाकर शारीरिक व मानसिक प्रताड़ना से त्रस्त होकर एक युवती ने गले में फंदा लगाकर जान दे दी. घटना दरौली थाना क्षेत्र के रामपुर सरेया गांव की है.

दरौली. प्रेम के जाल में फंसाकर शारीरिक व मानसिक प्रताड़ना से त्रस्त होकर एक युवती ने गले में फंदा लगाकर जान दे दी. घटना दरौली थाना क्षेत्र के रामपुर सरेया गांव की है. घटना की जानकारी परिजनों को रविवार की रात हुई. सूचना पर रात में ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दी. सोमवार की सुबह इसकी खबर मिलने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने दरौली- गुठनी मार्ग पर शव रखकर प्रदर्शन किया.जिसके चलते दो घंटे तक आवागमन ठप रहा.आखिरकार युवक पर मुकदमें की कार्रवाई के आश्वासन के बाद जाम समाप्त हुआ.दोपहर बाद पुलिस मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि टड़वा में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के सीएसपी केंद्र पर युवती कार्य करती थी.इस दौरान सीएसपी संचालक दरौली निवासी सोनू गुप्ता से इसकी नजदीकी बढ़ गयी.युवती के परिजनों के मुताबिक आरोपित युवक सोनू ने युवती का धोखे से आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बना लिया. आरोपी उसका फोटो-वीडियो वायरल कर देने की धमकी देते हुए पिछले चार माह से युवती का शारीरिक शोषण भी करता रहा. इधर इस बात को की जानकारी युवती ने अपने परिवार वाले को बतायी. इस बात को पंचायती करके खत्म कर दिया गया. लेकिन इसके बाद भी आरोपित युवक युवती को ब्लैकमेल करता रहा और आपत्तिजनक फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. मृतका की मां ने आरोप लगाया कि युवक ने उनकी बेटी के खाता में 40 हजार रूपया डाल दिया और उनकी बेटी से एटीएम कार्ड लेकर पैसा निकाल लिया. रविवार की संध्या आरोपी युवती के घर पर पहुंच कर युवती के द्वारा पैसा चोरी कर लेने का भी आरोप लगाने लगा और जान से मार देने की धमकी देते हुए गाली-गलौज करने लगा. इसके बाद ही युवती ने गले में फंदा लगाकर जान दे दी. युवती के मौत की जानकारी परिजनों को रविवार की रात आठ बजे हुई. मृतका की मां खाना खाने के लिये युवती को बुलाने उसके कमरे में गयी, तो दुपट्टे के सहारे युवती के फंदे से लटकते हुए देखी. इस पर परिजन फंदे से खोलकर घटना की सूचना पुलिस को दिये. इस पर पुलिस पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दी.दूसरे दिन सुबह इसकी खबर ग्रामीणों को मिली. पोस्टमार्टम से युवती का शव गांव पहुंचने पर ग्रामीण आक्रोशित हो गये.परिजनों के साथ ग्रामीणों ने युवती का शव गांव के सामने दरौली-गुठनी मार्ग पर रखकर जाम लगा दिया.जिससे दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गयी.सुबह नौ बजे से 11 बजे तक आवागमन ठप रहा. आखिरकार आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमे की कार्रवाई के आश्वासन के बाद जाम समाप्त हुआ. थानाध्यक्ष रौशन कुमार ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत होता है. मृतिका के मां के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. साथ ही आरोपित सीएसपी संचालक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें