30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाइक से गिरकर महिला की गयी जान

बरौनी थाना क्षेत्र के पटेल चौक एवं कौआ टाल पुल के बीच बाबा स्थान टोला के समीप अपने पति के साथ बाइक पर जा रही 40 वर्षीय महिला रीना देवी का सड़क पर गिर जाने से उसकी मौत हो गयी.

बीहट.

बरौनी थाना क्षेत्र के पटेल चौक एवं कौआ टाल पुल के बीच बाबा स्थान टोला के समीप अपने पति के साथ बाइक पर जा रही 40 वर्षीय महिला रीना देवी का सड़क पर गिर जाने से उसकी मौत हो गयी. मिली जानकारी के अनुसार चकिया स्थित अपने मायके से पति के साथ बाइक से चेरिया बरियारपुर स्थित अपने ससुराल जा रही थी. बाइक पर एक बकरी के बच्चे को गोद में लेकर बाइक पर बैठी थी और इसी क्रम में असंतुलित होकर बाइक से नीचे गिर कर घायल हो गयी. घटना की सूचना पाते ही बरौनी थाना की डायल 112 ने घटनास्थल पर पहुंच घायल महिला को बरौनी सीएचसी लाया. मरीज की नाजुक स्थिति देखते हुए चिकित्सकों ने बेगूसराय सदर अस्पताल रेफर कर तो दिया लेकिन एम्बुलेंस कर्मियों के अनिश्चितकालीन हड़ताल पर रहने के कारण एम्बुलेंस सुविधा नहीं मिल पायी. जिस कारण से वैकल्पिक संसाधनों से बेगूसराय सदर अस्पताल ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया. घटना की सूचना मिलते ही महिला के मायके एवं ससुराल में कोहराम मच गया है.

दो बाइकों की सीधी टक्कर में पांच घायल : नावकोठी.

दो बाइकों की सीधी टक्कर में पांच बाइक सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गये. घटना थाना क्षेत्र के डफरपुर पंचायत के इनैया चौक पर हुई. जख्मियों में विष्णुपुर के मो मुजाहिद, मो मिस्टर तथा खगड़िया के योगेश कुमार, मनीष कुमार, मो गुलशन है.प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मो मुजाहिद अपने साला के साथ बर्फ लाने मंझौल जा रहा था. विपरीत दिशा से अनियंत्रित तेज रफ्तार से आ रही बाइक सवार ने ठोकर मार दिया. ठोकर लगने के बाद दोनों बाइक पर पांचों बाइक सवार सड़क पर गिरकर जख्मी हो गये. ग्रामीणों ने इलाज के लिए पीएचसी नावकोठी में भर्ती कराया. डॉ हिमांशु जीएनएम रविशंकर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें