22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जेल में बंद कुख्यात अपराधी के भाई को बदमाशों ने मारी गोली, मेडिकल कॉलेज रेफर

मीरगंज थाने के सबेया हवाई अड्डे के पास रविवार की रात बाइक सवार अपराधियों ने जेल में बंद कुख्यात सद्दाम नट के भाई को गोली मार दी. घायल बाइक सवार युवक की पहचान आमिर नट के रूप में हुई, जो मुसहर टोली मीरगंज के निवासी सर्फुद्दीन नट का पुत्र है.

गोपालगंज. मीरगंज थाने के सबेया हवाई अड्डे के पास रविवार की रात बाइक सवार अपराधियों ने जेल में बंद कुख्यात सद्दाम नट के भाई को गोली मार दी. घायल बाइक सवार युवक की पहचान आमिर नट के रूप में हुई, जो मुसहर टोली मीरगंज के निवासी सर्फुद्दीन नट का पुत्र है. पुलिस की मदद से घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया, जहां सदर अस्पताल के चिकित्सक डॉक्टर मुकेश कुमार, डॉ राकेश कुमार ने जख्मी युवक को पैर में गोली लगने की वजह से हालत गंभीर बताते हुए बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. वहीं, घटना की सूचना मिलने पर हथुआ एसडीपीओ आनंद मोहन गुप्ता ने मौके पर पहुंचकर जांच की और घायल अपराधी का बयान दर्ज किया है. इधर, रात में ही घटना की सूचना मिलने पर जांच के लिए सदर अस्पताल में पहुंची साइबर थाने की डीएसपी अवंतिका दिलीप कुमार ने कहा कि घटना में मीरगंज के बेताल पांडेय नाम के युवक का नाम जख्मी युवक ने लिया है. पुलिस मामले की जांच कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. बताया जाता है कि रविवार की रात आमिर नट बाइक से अपने घर जा रहा था. रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने उसे घेर लिया और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग के दौरान एक गोली आमिर नट के पैर में लगी और वह गिरकर बेहोश हो गया. अपराधियों ने आमिर को मरा समझ कर छोड़ दिया और लोगों को आते देख भाग निकले. भागने के दौरान एक अपराधी की बाइक मौके पर ही छूट गयी है, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है. घटनास्थल पर हथुआ एसडीपीओ आनंद मोहन गुप्ता के साथ मीरगंज थानाध्यक्ष किशोरी प्रसाद, फुलवरिया थानाध्यक्ष शाहनवाज हुसैन, उचकागांव थानाध्यक्ष प्रवीण प्रभाकर समेत कई थानों की पुलिस ने पहुंच कर जांच की है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें