29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सबेया में अपराधियों ने पुलिस की पिस्टल छीनकर पुलिस को मारी गोली

मीरगंज थाने के सबेया गांव में अपराधियों ने पुलिस की पिस्टल छीनकर पुलिस के एक जवान को गोली मार दी. हाथ में गोली लगने से घायल जवान की हालत खतरे से बाहर है.

गोपालगंज. मीरगंज थाने के सबेया गांव में अपराधियों ने पुलिस की पिस्टल छीनकर पुलिस के एक जवान को गोली मार दी. हाथ में गोली लगने से घायल जवान की हालत खतरे से बाहर है. वहीं, पुलिस ने 24 घंटे के अंदर कार्रवाई करते हुए लूटी गयी पिस्टल को बरामद कर लिया और दो हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किये गये हमलावरों की पहचान सबेया मुशहर टोली निवासी सर्फुद्दीन नट के पुत्र सेराज नट और झनन नट के पुत्र बडकू नट के रूप में की गयी है. वहीं, एसपी स्वर्ण प्रभात ने घटना की जांच कराने के बाद दोषी दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है. बताया जाता है कि सबेया फील्ड के पास सादे लिबास में बाइक से दो पुलिसकर्मी राहुल कुमार और जयकिशोर शर्मा पहुंचे थे, जहां अपराधियों ने एक व्यक्ति की बाइक छीनने के दौरान गोली मारकर घायल कर दिया था. घटना के दौरान भीड़ को देख दोनों पुलिसकर्मियों ने पूछताछ करनी शुरू कर दी, जिसके बाद वहां मौजूद युवकों ने अपराधी-अपराधी करके मारपीट शुरू कर दी. मारपीट के दौरान ही सिपाही राहुल कुमार की सर्विस पिस्टल छीन ली और भाग रहे पुलिसकर्मियों पर गोली चला दी. इसमें एक गोली राहुल कुमार के बाएं हाथ की अंगुली में लगी. वहीं, पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए सेराज नट और बड़कु नट को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान लूटी गयी पिस्टल और आठ कारतूस व दो खोखा आमिर नट के घर से सटे पोखर के पास से बरामद किया गया. एसपी ने घटना में सादे लिबास में पुलिसकर्मियों को सरकारी पिस्टल लेकर जाने के मामले में लापरवाही पायी और इस मामले की जांच करायी. हथुआ एसडीपीओ द्वारा जांच रिपोर्ट सौंपे जाने के बाद दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित करते हुए विभागीय कार्रवाई शुरू दी गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें