24.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चुनाव के बाद आज होगी सीएम की पहली प्रशासनिक बैठक

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कई महीनों के अंतराल के बाद मंगलवार को प्रशासनिक बैठक करने जा रही हैं, जिसमें मुख्यमंत्री राज्य सरकार के विभिन्न विभागों में हुए कार्यों की समीक्षा करेंगी.

कोलकाता.

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कई महीनों के अंतराल के बाद मंगलवार को प्रशासनिक बैठक करने जा रही हैं, जिसमें मुख्यमंत्री राज्य सरकार के विभिन्न विभागों में हुए कार्यों की समीक्षा करेंगी. गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव की वजह से राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पिछले कई महीनों से कोई प्रशासनिक बैठक नहीं की हैं, लेकिन अब चुनाव खत्म होते ही मुख्यमंत्री प्रशासनिक कार्यों में फिर से तेजी लाना चाहती हैं. इसी बीच, मंगलवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य सचिवालय के पास बने नबान्न सभाघर में प्रशासनिक बैठक बुलायी है. राज्य सचिवालय के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, प्रशासन के काम में कहां क्या लापरवाही हुई है, ममता बनर्जी इसकी समीक्षा करेंगी. मुख्यमंत्री इस बैठक में मंत्रियों के कामकाज की भी समीक्षा करेंगी.

बैठक में सभी मंत्रियों को उपस्थित रहने के लिए कहा गया है. इसके अलावा बैठक में मुख्य सचिव, गृह सचिव के साथ-साथ सभी विभागों के प्रधान सचिव व सचिवों को उपस्थित रहने के लिए कहा गया है. इस बैठक में पुलिस प्रशासन के अधिकारियों में सीपी, एसपी, आईजी, डीआईजी रैंक के अधिकारी भी उपस्थित रहेंगे. बताया गया है कि इस बैठक में मुख्यमंत्री कुछ महत्वपूर्ण घोषणाएं कर सकती हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें