30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फिलहाल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष पद भी संभालेंगे सुकांत मजूमदार

सोमवार को नयी दिल्ली स्थित बंग भवन में पत्रकारों से बात करते हुए श्री मजूमदार ने कहा कि वह फिलहाल पार्टी की बंगाल इकाई के प्रमुख के रूप में अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करते रहेंगे.

कोलकाता. भारतीय जनता पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई के प्रमुख सुकांत मजूमदार ने खुद को केंद्रीय मंत्री बनाये जाने के बाद पार्टी के अगले प्रदेश अध्यक्ष को लेकर राज्य इकाई में किसी भी तरह की कलह की अटकलों को खारिज करते हुए सोमवार को कहा कि पार्टी में पदाधिकारियों को चुनने की एक प्रक्रिया है. सोमवार को नयी दिल्ली स्थित बंग भवन में पत्रकारों से बात करते हुए श्री मजूमदार ने कहा कि वह फिलहाल पार्टी की बंगाल इकाई के प्रमुख के रूप में अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करते रहेंगे. श्री मजूमदार ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में महानगर के कई हिस्सों में भाजपा तृणमूल से आगे थी. उन्होंने कहा कि इससे संकेत मिलता है कि कोलकाता में जनता सत्तारूढ़ तृणमूल और उसके बाहुबलियों का समर्थन नहीं करती.

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के रूप में उनके संभावित उत्तराधिकारी के बारे में पूछे जाने पर श्री मजूमदार ने कहा कि हमारे पास पदाधिकारियों को चुनने की एक प्रणाली है और यह समय आने पर होगा. निश्चिंत रहें, ये निर्णय उचित समय पर लिये जायेंगे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें