27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सोमवार को भी प्रभावित रही ट्रेन सेवा, विलंब से चलीं ट्रेनें

कोलकातारेलवे द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार रविवार को निर्धारित समय से दो घंटा पहले ही सियालदह स्टेशन के प्लेटफॉर्म विस्तारीकरण का कार्य पूरा कर लिया गया.

बारासात स्टेशन पर ट्रेन यात्रियों ने किया विरोध प्रदर्शन

संवाददाता, कोलकाता

रेलवे द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार रविवार को निर्धारित समय से दो घंटा पहले ही सियालदह स्टेशन के प्लेटफॉर्म विस्तारीकरण का कार्य पूरा कर लिया गया. इसके बाद बंद किये गये पांचों प्लेटफॉर्मों पर ट्रेनों का अवागमन भी शुरू हो गया, लेकिन ट्रेनों के देरी से चलने का सिलसिला सोमवार को भी जारी रहा. कई ट्रेनें देरी से सियालदह स्टेशन पहुंचीं, वहीं कई देरी से रवाना हुईं. सप्ताह के प्रथम दिन होने के कारण कार्यालय जाने वाले यात्रियों के साथ स्कूल और कॉलेज जाने वाले यात्रियों को भी परेशानी हुई. उधर रेलवे का कहना था कि सुबह 10 बजे तक ट्रेनों की आवाजाही सामान्य थी. दूसरी तरफ यात्रियों का आरोप था कि पूरे दिन औसतन ट्रेनें आधे घंटे देरी से चलीं. इससे नाराज यात्रियों ने बारासात स्टेशन पर हंगामा कर दिया, यात्री पटरी पर उतर गये और ट्रेन परिचालन रोक दिया. प्रदर्शन के कारण भी ट्रेनें देरी से अपने गंतव्य स्टेशन पहुंचीं.

दूसरी तरफ शाम करीब पांच बजे दत्तपुकुर लोकल और हासनाबाद लोकल को ब्लॉक कर दिया गया और दो शाखाओं की ट्रेनों की आवाजाही रोक दी गयी. ऐसे में इससे दफ्तर से घर लौट रहे लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा. घटना के बाद दोनों ही स्टेशनों पर आरपीएफ के जवानों को तैनात किया गया. किसी तरह से समझा-बुझाकर प्रदर्शनकारी यात्रियों को पटरी से हटाकर ट्रेन परिचालन सामान्य किया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें