24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुर्शिदाबाद : तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता की गोली मार हत्या

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के हरिहरपाड़ा में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. ऐसा बताया जा रहा है कि वह व्यक्ति तृणमूल कांग्रेस का कार्यकर्ता था.

संवाददाता, कोलकाता

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के हरिहरपाड़ा में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. ऐसा बताया जा रहा है कि वह व्यक्ति तृणमूल कांग्रेस का कार्यकर्ता था. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. मृतक की मां ने कहा कि उनका बेटा सनातन घोष तृणमूल कांग्रेस का कार्यकर्ता था और उन्होंने दावा किया कि जमीन के विवाद के कारण घोष की हत्या की गयी. एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि हत्या के पीछे कोई राजनीतिक कारण था या भूमि स्वामित्व को लेकर व्यक्तिगत दुश्मनी के कारण ऐसा किया गया. बताया गया है कि सनातन घोष हरिहरपाड़ा के श्रीपुर पाड़ाग्राम इलाके का रहने वाला था. वह पेशे से दूध का व्यापारी था.

कैसे हुई घटना : स्थानीय सूत्रों के अनुसार, रविवार रात सनातन घोष दो अन्य युवकों के साथ बाइक से श्रीपुर जा रहा था, तभी एक कार ने उसकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. मोटरसाइकिल से गिरने के बाद कार सवार हमलावरों ने उसे नजदीक से गोली मार दी. इसके बाद घायल अवस्था में उसे स्थानीय चिकित्सा केंद्र ले जाया गया, जहां सनातन की हालत बिगड़ने पर मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. गौरतलब है कि हरिहरपाड़ा थाने की पुलिस ने घटना की जांच शुरू की है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें