25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lalu Yadav Birthday: 77 साल के हुए लालू प्रसाद, परिवार संग केक काट कर मनाया जन्मदिन

Lalu Yadav Birthday: राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का आज 77वां जन्मदिन है. 77वें जन्मदिन पर लालू यादव ने देर रात केक काटकर परिवार के साथ जन्मदिन मनाया.

Lalu Yadav Birthday: पटना. बिहार की राजनीति के साथ देश की राजनीति में अपनी अमिट पहचान रखने वाले राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का आज 77वां जन्मदिन है. 11 जून 1948 को उनका जन्म हुआ था. लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन का इंतजार उनके कार्यकर्ताओं और समर्थकों को विशेष रूप से रहता है. 77वें जन्मदिन पर लालू यादव ने देर रात दस सर्कुलर रोड स्थित आवास पर केक काटकर परिवार के साथ जन्मदिन मनाया है. रोहिणी आचार्य और तेज प्रताप यादव ने तस्वीरें शेयर की हैं.

तेज प्रताप ने शेयर की तस्वीर

राबड़ी आवास में देर रात इस सेलिब्रेशन के दौरान लालू प्रसाद की पत्नी राबड़ी देवी, बड़े बेटे तेजप्रताप यादव, मीसा भारती, रोहिणी आचार्य के साथ साथ परिवार के अन्य सदस्य मौजूद रहे. लालू प्रसाद ने केक काटा और सभी लोगों को अपने हाथों से केक खिलाया. तेजप्रताप यादव ने बर्थडे पार्टी की तस्वीरे साझा करते हुए एक्स पर लिखा, उस व्यक्ति के लिए जो आत्मीयता, विनम्रता और सरलता का उत्तम मिश्रण है. वह व्यक्ति जो उदाहरण प्रस्तुत करके नेतृत्व करता है. एक ऐसा नेता जो नेताओं को पालता है. जन्मदिन मुबारक हो मेरे पापा, तुमसे अनंत प्यार करता हूं.

रोहिणी ने बताया अपना सौभाग्य

वहीं रोहिणी आचार्य ने अपने पिता को जन्मदिन पर बधाई देते हुए एक्स पर लिखा, “आप जैसे विराट व्यक्तित्व की बेटी होना मेरा सौभाग्य है, बचपन से ही आपने मुझे जीवन को जीने, इंसानियत, प्यार, त्याग और मेहनत का सच्चा मतलब सिखाया है. मैं आपकी गोद में खेली, आपकी उंगली पकड़कर चलना सीखी, यही मेरे हिस्से का दैवीय आशीर्वाद है. आपको जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं पापा.”

Also Read: Bihar Weather: बिहार में हीट वेव का कहर, टूट रहा पिछले वर्षों का रिकार्ड

पोती और नातिन के साथ खुश दिखे लालू

इसके साथ ही रोहिणी आचार्य ने दो फोटो और एक वीडियो पोस्ट किया है. एक फोटो में लालू प्रसाद यादव रोहिणी आचार्य को आशीर्वाद दे रहे हैं जबकि एक फोटो में लालू प्रसाद यादव अपनी पोती और तेजस्वी यादव की बेटी कात्यायनी के साथ एक नातिन को गोद में लिए हुए हैं. दोनों एक साथ गोद में लेकर वह खुश दिख रहे हैं. रोहिणी आचार्य को पिता लालू प्रसाद यादव से बहुत ज्यादा लगाव रहता है. इसे बिहार और देश ही नहीं बल्कि दुनिया ने देखा है. लालू प्रसाद यादव को जब जरूरत थी तो रोहिणी आचार्य ने ही किडनी दी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें