28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाजपा कार्यकर्ताओं ने मिठाइ बांटकर मनायी खुशियां

चानो में भाजपा कार्यकर्ताओं ने हजारीबाग लोकसभा से मनीष जायसवाल की जीत और नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री के रूप में तीसरी बार शपथ लेने की खुशी में समर्थकों ने मिठाइयां बांटकर में खुशी का इजहार किया.

विष्णुगढ़.

चानो में भाजपा कार्यकर्ताओं ने हजारीबाग लोकसभा से मनीष जायसवाल की जीत और नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री के रूप में तीसरी बार शपथ लेने की खुशी में समर्थकों ने मिठाइयां बांटकर में खुशी का इजहार किया. डुमरचंद महतो ने कहा कि हजारीबाग से मनीष जायसवाल की जो जीत हुई है, यह जनता की जीत है. भारत का डंका पूरे विश्व में बजेगा. साथ ही झारखंड से दो सांसदों की मंत्रिमंडल में शामिल कर प्रधानमंत्री ने झारखंड का भी विशेष ध्यान रखा है, इसके लिए वे बधाई के पात्र हैं. बधाई देने वालों में डुमरचंद महतो, नीलकंठ महतो, गंगाधर महतो, टीपू लाल महतो, दीपक भारती, भैरव राम, माही लाल कुमार, महावीर महतो, किसुन ठाकुर, बिसुन महतो, पोखन महतो, लालचंद महतो, गिरजा महतो, तुलो महतो, किशन करमाली, सुरेंद्र महतो, प्रदीप महतो, संजय कुमार, तस्लीम राय, होरिल महतो समेत काफी संख्या में लोग उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें