29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रक चालक के आवेदन पर एक नामजद सहित 50 लोगों पर एफआइआर

पाकुड़िया-दुमका मुख्य पथ पर बालको गांव में चंदा उगाही को लेकर ट्रक पर हमला करने के मामले में ट्रक चालक की शिकायत पर पुलिस ने एक नामजद सहित 50 अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है.

पाकुड़िया. पाकुड़िया से दुमका को जोड़नेवाली पीडब्ल्यूडी मुख्य पथ पर बालको गांव में चंदा उगाही को लेकर ट्रक पर हमला करने के मामले में ट्रक चालक ऋतु राज उर्फ सुमन तिवारी की शिकायत पर पाकुड़िया पुलिस ने एक नामजद सहित 50 अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है. चालक ने बताया कि वह सोनपुर बिहार से ट्रक (डब्ल्यूबी 23ई 1136) में पालतू मवेशी लेकर महेशपुर जा रहा था. इस दौरान बालको गांव के पास महिला-पुरुषों की भीड़ ने हाथ में डंडा लिए उसके ट्रक को रोका और चंदा मांगने लगे. उसने 50 रुपये चंदा निकालकर दिया लेकिन लेने से इंकार कर 150 रुपये जबरन देने को कहा. उनके मुताबिक चंदा नहीं देने पर उगाही दल की भीड़ से लोगों ने ट्रक में आग लगा देने की धमकी दी. अधिक मांगने पर उसने चंदा नहीं दिया और गाड़ी आगे बढ़ा दिया. उसी बीच भीड़ से लोगों ने ट्रक पर पत्थर से हमला कर दिया. हमले से चालक के सिर पर चोट लगी और ट्रक अनियंत्रित होकर एक झोपड़ी में घुस गया. ट्रक रुकने पर भीड़ में शामिल लोग चालक सहित दोनों खलासी को उतार कर मारपीट करने लगे और गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. भीड़ ने तीनों का मोबाइल सहित नगद 25 हजार रुपये, ड्राइविंग लाइसेंस और बैटरी भी लूट लिया. थाना प्रभारी अमित कुमार सिंह ने बताया कि चंदा उगाही के नाम पर लूट और मारपीट मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. बहुत जल्द सभी को चिह्नित कर गिरफ्तार किया जाएगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें