26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राम मंदिर मोड़ में निगम ने हटाया अतिक्रमण, दी चेतावनी

नगर निगम ने नया सदर अस्पताल की ओर जाने वाली सड़क के दोनों ओर से अतिक्रमण हटाया. इस दौरान निगम की टीम दुकानदारों को चिह्नित कर उन्हें कड़ी चेतावनी दी.

संवाददाता, देवघर

नगर निगम ने राम मंदिर रोड अंतर्गत नया सदर अस्पताल की ओर जाने वाली सड़क के दोनों ओर से अतिक्रमण हटाया. इस दौरान निगम की टीम दुकानदारों को चिह्नित करने के लिए सभी के नामों को लिख कर अपने साथ ले गयी. दरअसल, राम मंदिर मोड़ के पास अतिक्रमण की शिकायत नगर आयुक्त से किी गयी थी. इसमें बताया गया था कि अतिक्रमण से यातायात प्रभावित होने से सदर अस्पताल जाने में रोगियों व परिजनों को परेशानी का सामना करना पड़ता है. साथ ही एंबुलेंस को भी आवागमन में दिक्कत हो रही थी. इसके बाद नगर प्रबंधक मृणाल कुमार के नेतृत्व में वार्ड जमादार राकेश मिश्रा व पुलिस बलों ने सड़क अतिक्रमण करनेवाले सभी को हटाया. सभी की सूची तैयार कर भविष्य में अतिक्रमण करने पर अर्थदंड करने की चेतावनी दी गयी.

इन दुकानदारों को दी गयी चेतावनी :

नुनु यादव, नरेश साह, बलराम, नंदू, राकेश कुमार, नुनु मिश्र, दीपक कुमार, महेश साह, दिलीप कुमार, राज प्रसाद यादव, पतली देवी, विकास कुमार, राजीव चौधरी, विजय रमानी, रामचंद्र सोनकर.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें