23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बंसकटवा-यदुग्राम अप लाइन पर मिला केन बम, तीन घंटे तक रोका गया ट्रेन परिचालन

गया-कोडरमा रेलखंड पर बंसकटवा-यदुग्राम स्टेशन के बीच अप लाइन के पास मंगलवार की दोपहर केन बम मिलने के सूचना पर आरपीएफ व रेल पुलिस की टीम सतर्क हो गयी. इस दौरान ट्रेनों का परिचालन तीन घंटे थामा रहा और जांच-पड़ताल होती रही.

गया/फतेहपुर. गया-कोडरमा रेलखंड पर बंसकटवा-यदुग्राम स्टेशन के बीच अप लाइन के पास मंगलवार की दोपहर केन बम मिलने के सूचना पर आरपीएफ व रेल पुलिस की टीम सतर्क हो गयी. इस दौरान ट्रेनों का परिचालन तीन घंटे थामा रहा और जांच-पड़ताल होती रही. इधर पुलिस ने मौके पर पहुंच केन बम को बरामद किया है, जिसका वजन 2.50 किलोग्राम बताया जा रहा है. इस दौरान जहां-तहां ट्रेनों के रुकने से यात्रियों के बीच अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. पुलिस निरीक्षक सह रेल थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह, आरपीएफ इंस्पेक्टर दीपक कुमार व गुरपा थाना प्रभारी राजेश पासवान सहित जवानों ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की. गया रेल थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह ने बताया कि बम मिलने के बाद पूरे रेलवे ट्रैक की जांच की गयी. इस दौरान इस रेलखंड पर चलने वाली सभी ट्रेनों को जहां-तहां रोक दिया गया. शाम पांच बजे के बाद परिचालन शुरू किया गया. इससे पहले बम निरोधक दस्ते को बुला कर आसपास के इलाकों के साथ-साथ रेलखंड पर भी सर्च किया गया. रेलवे के वरीय अधिकारियों के साथ-साथ पुलिस कैंप कर रही है. इध गुरपा थाना प्रभारी ने बताया कि केन की जांच की जा रही है. खबर लिखे जाने तक केन की जांच नहीं हो सकी थी कि इसमें बम है या नहीं. बम मिलने के बाद स्पेशल टीम गठित की गयी है. इस टीम में रेलवे अधिकारियों के साथ-साथ गया, गुरपा व कोडरमा के पुलिस अधिकारी भी शामिल हैं. रेलवे के वरीय अधिकारियों की टीम गंभीरता पूर्वक छानबीन कर रही है. जांच के लिए हर स्तर पर कामकाज शुरू है. यहीं नहीं आधुनिक मशीनों से रेलवे ट्रैकों की जांच की जा रही है. साथ ही रेलवे ट्रैक पर ड्यूटी व अन्य अधिकारी व कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें